किठाना में मंगल गीतों पर झूमी महिलाएं:जगदीप धनखड़ के पैतृक घर पहुंच रहे लोग, रिजल्ट से पहले जश्न

झुंझुनूं4 महीने पहले
धनखड़ के गांव में खुशी, महिलाएं गा रही हैं मंगल गीत।

एनडीए के उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जगदीप धनखड़ के गांव किठाना में खुशी का माहौल है। जगदीप धनखड़ झुंझुनूं से ताल्लुक रखते हैं। यहां किठाना गांव स्थित उनके पैतृक गांव में लोग जुट रहे हैं। महिलाएं मंगल गीतों पर नृत्य कर रही हैं। खुशी के गीत गाए जा रहे हैं। उनके पैतृक घर पर आसपास के गांवों के लोगों का मेला लगा हुआ है। जीत की खुशी मनाने के लिए काफी संख्या में लोग मौजूद हैं।

झुंझुनूं के किठाना निवासी जगदीप धनकड़ का उपराष्ट्रपति बनना लगभग तय माना जा रहा है। शनिवार को गांव में खुशी का माहौल है। धनखड़ के रिश्तेदार, साथी और ग्रामीण उनके घर पर मौजूद हैं। अब उपराष्ट्रपति के रिजल्ट का ही इंतजार हो रहा है। जगदीप धनखड़ के गांव किठाना में उनके पैतृक घर पर काफी संख्या में लोग मौजूद हैं। ग्रामीण और गांव में उनके साथी रहे लोगों के लिए आज का दिन बहुत बड़ा है, उनके गांव का नाम आज पूरे देश में रोशन हो जाएगा।

गांव में सुबह से ही लोग उस खबर का इंतजार कर रहे, जिसमें गांव का लाड़ला उप राष्ट्रपति बन जाएगा। जगदीप धनखड़ का राष्ट्रपति बनना तय है। शाम सात बजे तक रिजल्ट आने की उम्मीद जताई जा रही है। अभी धनखड़ के घर पर लोगों का जमावड़ा है। स्थानीय स्कूल की प्रिंसिपल सुमन थाकन ने कहा - इतनी खुशी है कि फुलझड़ियां लेकर आएंगे। बहुत आनंद की बात है। खुशी समा ही नहीं रही है। धनखड़ जी यहां किसी के दादा हैं, किसी के चाचा है, किसी के मित्र हैं। वे जिस स्कूल में कक्षा 1 से 5 तक पढ़े वहां मैं प्रिंसिपल हूं। यह गौरव की बात है। गांव का बेटा उप राष्ट्रपति बनेगा, यह इस गांव के लिए गर्व की बात है।