ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक:दो की मौत एक घायल, मजदूरी कर घर आ रहे थे

झुंझुनूं2 महीने पहले
ट्रैक्टर ट्रॉली में घुसी बाइक

मलसीसर झुंझुनूं सड़क मार्ग पर शुक्रवार रात खारिया गांव में एक बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया।

घायल युवक को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का शिकार हुए युवक मजदूरी कर घर आ रहे थे। पुलिस ने दोनों के शव बीडीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए है। जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार मलसीसर निवासी पिंकेश कुमार (27) पुत्र गोपीराम, महेंद्र कुमार (45) पुत्र नारणाराम व राजेश कुमार (31) पुत्र गोपीराम है। ये लोग झुंझुनूं में मजदूरी के लिए गए थे।

हमेशा की तरह शाम करीब छह बजे घर लौट रहे थे। इसी दौरान खारिया बस स्टैंड स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली से बाइक टकरा गई। हादसे में महेंद्र कुमार, राजेश कुमार व पिंकेश घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस 108 ने तीनों को बीडीके अस्पताल लेकर आए जहां पर डॉक्टर ने महेंद्र कुमार व राजेश कुमार को मृत घोषित कर दिया।

रिफ्लेक्टर नहीं था इसलिए हादसा

हादसे का शिकार हुए पिंकेश व राजेश सगे भाई है। हादसे का कारण ट्रॉली के पीछे रिफ्लेक्टर का नहीं होना बताया जा रहा है। सामने से वाहन की लाइट की वजह से ट्रॉली दिखाई नहीं दी। इसके कारण बाइक ट्रॉली में घुसने से हादसा हो गया।