पिलानी विधानसभा क्षेत्र को सौगात:सड़कों के लिए 38.30 करोड़ का बजट स्वीकृत, पिलानी से बेरी और चिड़ावा से मंड्रेला सड़क सहित 29 सड़कों के लिए बजट स्वीकृत

पिलानी3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिलानी विधानसभा क्षेत्र की क्षतिग्रस्त सड़कों के दिन अब जल्दी ही फिरने वाले हैं, राज्य सरकार ने क्षेत्र की 29 सड़कों के लिए कुल 38.30 करोड़ का बजट स्वीकृत किया है।

विधायक जेपी चंदेलिया के प्रयासों से पिलानी से बेरी वाया बनगोठड़ी तथा चिड़ावा से मंड्रेला सड़क मार्ग के अलावा कुल 29 सड़कों के लिये यह बजट स्वीकृति जारी की गई है। लम्बे समय से इन सड़क मार्गों के सुधार के लिए लोगों द्वारा मांग की जा रही थी। इनमें पिलानी से बेरी और चिड़ावा से मंड्रेला के अलावा कुछ अन्य सड़कें भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। विधायक चंदेलिया को भी इसके लिए ज्ञापन दिये गए थे।

विधायक चंदेलिया को इन सड़कों के लिए बजट स्वीकृत करवाने पर पिलानी पालिकाध्यक्ष हीरालाल नायक, नगेंद्र 'बंटी' नोवाल, पार्षद पुनीत शर्मा, विकास जाखोदिया, चन्दन, मंजू सैनी, रतन सैनी, संदीप सांगवान, प्रदीप धींवा, मुकेश भोमिया व राजेन्द्र नायक सहित अन्य स्थानीय कांग्रेस जनों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व क्षेत्रीय विधायक जेपी चंदेलिया का आभार जताया है।

खबरें और भी हैं...