पिलानी में धरने पर बैठीं प्रधान:BDO को बदलने की मांग, जनप्रतिनिधियों ने किया समर्थन

पिलानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिलानी में पंचायत समिति की प्रधान इन दिनों अपनी ही पंचायत समिति के सामने अनिश्चितकालीन धरने पर हैं। उनके साथ पंचायत समिति में उनको समर्थन दे रहे बीडीसी मेम्बर्स और सरपंच भी धरने पर बैठे हैं। मामला प्रधान बिरमा संदीप रायला तथा बीडीओ सुशीला यादव के बीच मुद्दों और कार्यशैली को लेकर बनी असहमति की वज़ह से इन दिनों खासा गर्माया हुआ है।

समर्थक और विपक्ष के बीच नारेबाजी
इस दौरान बुधवार को भी इसी वजह से पंचायत समिति परिसर में प्रधान समर्थक और विपक्ष के बीच जोरदार नारेबाजी, धरना-प्रदर्शन हुआ था। प्रशासन और पुलिस को मामले को शांत करने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी थी।

BDO बदलने की मांग
प्रधान बिरमा देवी आज भी अपने समर्थक बीडीसी मेम्बर्स और सरपंचों के साथ बीडीओ को बदलने की मांग को लेकर धरने पर बैठी हैं। प्रधान और उनके समर्थकों का कहना है कि जब तक बीडीओ को बदला नहीं जाएगा, तब तक धरना जारी रहेगा।

कई जनप्रतिनिधियों ने किया समर्थन
आज धरने पर उनके साथ उप प्रधान अंजूदेवी, सुनील ढंढारिया, नीतिराज सिंह शेखावत, सज्जना देवी, मिश्री देवी, प्रवीण सिंह, विमला देवी, सुशीला देवी, नरेश जांगिड़ आदि बीडीसी मेम्बर्स तथा कुलदीप सिंह मण्ड्रेला, अंशु कानूसिंह, नीलम रामनिवास, नरेन्द्र कुमार, राजपाल मेघवाल, मीतु सिंह, राजबीर मेघवाल व अन्य सरपंच मौजूद रहे। पार्षद राजकुमार नायक ने भी धरने को समर्थन दिया है।

कलेक्टर से मिले जनप्रतिनिधि
बीडीसी मेम्बर्स व सरपंचों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला कलेक्टर से भी मिला है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल राजेश दोबड़ा, राजकुमार फौजी, राजेन्द्र फौजी, शीशराम, बच्चन सिंह ने बीडीओ का समर्थन करते हुए पंचायत समिति में साधारण सभा की बैठक करवाने के लिए कलेक्टर को ज्ञापन दिया है।

अमृत सरोवर योजना का निरीक्षण
बीडीओ सुशीला यादव ने आज ग्राम पंचायत देवरोड़ में अमृत सरोवर योजना व अटल सेवा केन्द्र तथा ब्राह्मणों की ढाणी में सामुदायिक शौचालय के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

खबरें और भी हैं...