पिलानी नगरपालिका प्रशासन की कार्रवाई:स्टेट हाई-वे से फल-सब्जी के ठेलों-थड़ियों को हटवाया, सब्जी विक्रेताओं ने किया विरोध

पिलानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तालाब के पास मुख्य सड़क पर लगने वाले फल-सब्जी के थड़ी-ठेलों को हटाने की कार्रवाई विद्या विहार नगरपालिका प्रशासन की ओर से की गई। पालिकाध्यक्ष कमलेश रोहीताश रणवा ने बताया कि तालाब के पास स्टेट हाईवे क्षेत्र से फल-सब्जियों के थड़ी-ठेलों को हटवा कर पीछे करवाने की कार्रवाई की गई है।

हेवी ट्रैफिक की वजह से यहां दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। फल-सब्जी खरीदने के लिए आने वाले लोग भी अपनी गाड़ियों और दोपहिया वाहनों को सड़क पर ही पार्क कर देते हैं, जिसकी वजह से ट्रैफिक में भी दिक्कत आती है और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को भी खासी मशक्कत करनी पड़ती है।

इसके अलावा सड़ी-गली सब्जियों व फलों के लिए यहां मंडराने वाले आवारा पशुओं की वजह से भी लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। त्योहार-उत्सव के दौरान यह समस्या ज्यादा विकट हो जाती है। समाधान के लिए सड़क की सीमा से थड़ी-ठेलों को हटा कर यहीं पर थोड़ा पीछे लगवाया जाएगा। नगर पालिका प्रशासन द्वारा कार्रवाई के लिए थड़ी-ठेला धारकों को पहले ही सूचना दे दी गई थी, इसके बावजूद नगरपालिका के अतिक्रमण हटाने वाले अमले को हल्के विरोध का सामना करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...