रफ्तार का कहर:बेकाबू ऑडी कार ने स्कूटी व बाइक काे टक्कर मारी साला-बहनोई और नणद-भोजाई की मौत

पचेरी/सिंघाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में क्षतिग्रस्त स्कूटी व मोटरसाइकिल। - Dainik Bhaskar
हादसे में क्षतिग्रस्त स्कूटी व मोटरसाइकिल।
  • रिश्तेदारी में तातीजा में हुई गमी में बैठकर हरियाणा लाैट रहे थे दोनों दंपती

सिंघाना-रेवाड़ी नेशनल हाइवे पर मांजरी बस स्टैंड के पास रविवार दाेपहर एक ऑडी कार बेकाबू हाेकर बाइक व स्कूटी काे राैंदते हुए पलट गई। हादसे में स्कूटी व बाइक सवार दाे महिलाओं समेत चार जनाें की माैत हाे गई। हादसे का शिकार हुए लाेग हरियाणा के रहने वाले हैं। मृतक साले-बहनाेई व नणद-भाेजाई हैं। वे खेतड़ी के तातीजा गांव में रिश्तेदारी में हुई गमी में शामिल हाेकर लाैट रहे थे। पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुए मिर्जापुर बाछाैद (नारनाैल) निवासी विनाेद (55) पुत्र मालाराम जांगिड़, उनकी पत्नी विमला देवी (52), तलाेट (हरियाणा) निवासी सागरमल (50) पुत्र फूलचंद, उनकी पत्नी उर्मिला देवी (45) थे।

ये लाेग स्कूटी व बाइक पर जा रहे थे। डूमाेली व पचेरी कलां टाेल के बीच मांजरी स्टैंड के पास तेज गति से आई ऑडी कार ने स्कूटी व बाइक काे चपेट में ले लिया। दाेनाें वाहनाें काे चपेट में लेकर कार तीन-चार पलटी खाने के बाद हाइवे किनारे खेत में जा गिरी। हादसे में बाइक व स्कूटी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसी दौरान सिंघाना से जयपुर जा रहे सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया ने गाड़ी रोककर घायलों को संभाला व सिंघाना थानाधिकारी भजनराम को सूचना दी। ग्रामीणों के सहयोग से चारों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने चाराें काे मृत घोषित कर दिया।

मिर्जापुर (हरियाणा) के विनाेद के बहन-बहनाेई थे तलाेट के उर्मिला और सागरमल

तलोट निवासी सागरमल का ससुराल मिर्जापुर है। वे विनोद के बहनोई लगते थे। ये दाेनाें दंपती तातीजा में रिश्तेदारी में शामिल होने के लिए आए थे। विनाेद का ननिहाल तातीजा है। मामी रुकमणि की माैत हाेने पर ननिहाल में गमी हाेने पर विनाेद उसकी पत्नी विमला, उसके जीजा सागरमल, बहन उर्मिला तातीजा आए थे।

पलटी खाकर कार खेत में गिरी, चालक फरार
हादसे के बाद ऑडी कार चालक फरार हो गया। सूचना पर सिंघाना थानाधिकारी भजनाराम, पचेरी कलां थानाधिकारी बनवारीलाल यादव व डीएसपी मुकेश चौधरी पहुंचे तथा घटना की जानकारी जुटाई। डीएसपी ने बताया कि एचआर नंबराें की इस कार की जांच करने पर रजिस्ट्रेशन पूनिया का बास के लोकेश पुत्र महेंद्र के नाम पाया गया है। मृतकाें के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। तलोट निवासी सागरमल के एक लड़का दीपेश(20) व एक लड़की दीपा है। दीपा हरियाणा पुलिस में है। विनाेद का बेटा सीआरपीएफ में है।

एक घंटे पहले ही फाेन कर बेटे काे कहा था खाना खाकर ही आएंगे
हादसे में मृतक विनोद के बड़े बेटे संदीप ने बताया की मम्मी-पापा और बुआ व फूफाजी तातीजा में रिश्तेदारी में एक बैठक में बैठ कर आ रहे थे और घटना से एक घंटे पहले ही फोन पर बात हुई थी। तब पापा ने कहा था की खाना घर ही खाएंगे। सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया ने हादसे के बारे में बताया कि दाेपहर करीब डेढ़ बजे की बात है। सिंघाना में रक्तदान शिविर में भाग लेकर मैं विधायक दल की बैठक में शामिल हाेने काेटपूतली हाेकर जयपुर जा रहा था।

डूमाेली से आगे पहुंचा ताे कार खेत में पलटी हुई थी। दाे महिला व एक पुरुष का शव सड़क पर पड़ा था। गाड़ी काे रुकवा कर देखा ताे एक अन्य व्यक्ति घायल हालत में पड़ा था। मैंने पचेरी व सिंघाना थाना पुलिस काे फाेन किया। एंबुलेंस काे बुलाया। घायल काे अस्पताल पहुंचाया, बाद में पता चला उसकी भी माैत हाे गई। उसकी माैत की बात जानकर दुख हुआ। हादसे में तीन लाेगाें की ताे माैके पर ही माैत हाे गई थी।

खबरें और भी हैं...