बाइक सवार भांजे-मौसी को कुचलकर घसीटती ले गई रोडवेज बस:क्रेन से निकालनी पड़ी डेडबॉडी; मां की हालत गंभीर

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं)2 महीने पहले
बस को धक्का लगाकर शव निकालने का प्रयास किया गया।

झुंझुनूं स्टेट हाइवे पर पोसाना के नजदीक रविवार दोपहर सड़क हादसा हो गया। एक रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक बस के नीचे फंस गई। जिसे काफी दूर तक धसीटते हुए बस ले गई।

इस हादसे में बाइक पर सवार 19 साल के युवक और उसकी मौसी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए सीकर जिला अस्पताल रेफर किया गया।

मां और मौसी थीं बाइक पर

जानकारी के अनुसार धमोरा निवासी पंकज पुत्र धर्मपाल जाट रविवार दोपहर को बाइक पर अपनी मां सुभिता (45) और मौसी सरोज (40) को लेकर अपने गांव धमोरा से पोसाना के लिए निकला था। इस दौरान सामने से आ रही श्रीमाधोपुर डिपो की रोडवेज बस ने जमवाय माता गेट के सामने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बस को हटाने की कोशिश की लेकिन बस नहीं हिल पाई। पुलिस ने हालात संभाले और क्रेन मंगवाकर बस को हटाया। तब शव निकाले जा सके।
हादसे के बाद मौके पर काफी लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने बस को हटाने की कोशिश की लेकिन बस नहीं हिल पाई। पुलिस ने हालात संभाले और क्रेन मंगवाकर बस को हटाया। तब शव निकाले जा सके।

हादसा होते ही सुभिता बाइक से छिटक कर दूर जा गिरी। जबकि पंकज और सरोज बाइक समेत बस के नीचे आ गए। बस के नीचे कुचले जाने से दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि लोगों ने घायल महिला को अस्पताल भिजवाया।

कच्चे में उतर गई बस

हादसे के बाद काफी लोग मौके पर जुट गए। बाइक को घसीटते हुए बस कच्चे में उतर गई और बाइक सवार पंकज व सरोज के शव बस के नीचे ही फंसें थे। वहां मौजूद लोगों ने बस को खूब धक्का लगाया और और आगे पीछे करने की कोशिश की लेकिन बस नहीं हिली। डेडबॉडी बस के नीचे ही फंसी रहीं।

इसके बाद क्रेन मंगवाकर बस को हटाया गया और शवों को निकाला जा सका।

लोगों की मदद से शवों को बस के नीचे से निकाला जा सका। हादसे में मौसी-भांजे की मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।
लोगों की मदद से शवों को बस के नीचे से निकाला जा सका। हादसे में मौसी-भांजे की मौत हो गई जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।

ड्राइवर मौके से फरार हो गया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टक्कर लगने के बाद रोडवेज बस बाइक घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। हादसे के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और क्रेन की सहायता से शव निकलवाए। साथ ही घायल सुभिता को एंबुलेंस से गुढागौडजी भेजा, जहां से सीकर के लिए रेफर कर दिया गया। दोनों शव गुढ़ा सीएचसी पर रखे गए।

गुढ़ा थाना इंचार्ज वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि रोडवेज बस को सीज कर दिया गया है। ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। मृतकों के शवों की पहचान के बाद पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें

पड़ोसी ने पुलिसकर्मी सहित 3 भाइयों को मार डाला:भरतपुर में परिवार पर बरसाईं गोलियां, 2 दिन पहले हुआ था झगड़ा

भरतपुर में बीती रात एक पुलिसवाले सहित तीन भाइयों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। पुलिसकर्मी के बेटे से झगड़े के बाद पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने अपने साथियों के साथ उसके परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में दो महिला व एक पुरुष बुरी तरह से घायल हो गए हैं। गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई और पूरे गांव में हड़कंप मच गया। (पूरी खबर पढ़ें)