पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुआयना:देर रात एसडीएम छात्रावास पहुंचीं, बच्चे खाना बनाते मिले, वार्डन को नोटिस जारी

बालेसर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बालेसर समाज कल्याण छात्रावास का रात 9 बजे निरीक्षण, सीएचसी की भी जांच

उपखंड अधिकारी पुष्पा हरवानी ने सोमवार को रात्रि 9 बजे समाज कल्याण छात्रावास व सरकारी अस्पताल का आक्समिक निरीक्षण किया। जिसमें समाज कल्याण छात्रावास में बच्चे खाना बनाते हुए पाये जाने पर वार्डन को नोटिस जारी किया। सोमवार को रात्रि नौ बजे उपखंड अधिकारी पुष्पा हरवानी कुई इंदा ग्राम पंचायत के समाज कल्याण छात्रावास में निरीक्षण करने पहुंची।

जहां पर कुक के साथ में बच्चे खाना बनाते हुए पाए गए। जिस पर वार्डन को कारण बताओ नोटिस जारी किया। वहीं उपखंड अधिकारी ने हास्टॅल के विद्यार्थियों से बातचीत कर छात्रावास की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली और रेकर्ड भी जांच किया। उसके बाद उपखंड अधिकारी बालेसर सीएचसी का आक्समिक निरीक्षण करने पहुंची जहां पर उन्होने अस्पताल में वार्ड में जाकर मरीजों से बातचीत कर उनको मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

अस्पताल में प्रसुताओं को कलेवा योजना के तहत मिलने वाले रात्रिकालीन भोजन के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नही दे पाए। उपखंड अधिकारी ने अस्पताल इंचार्ज को अस्पताल में व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए। अस्पताल में डॉ. राहुल चौपड़ा, फिमेल नर्स मीनाक्षी आचार्य व राहुल गौड़, रीडर विक्रम सिद्वप,पटवारी महीराम विश्नोई ,जितेन्द्र लखानी ,गजेसिंह गोयल सहित स्टाफ मौजूद था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें