राष्ट्रीय लोक अदालत का हुआ आयोजन:कई प्रकरणों का आपसी राजीनामे से किया निस्तारण, बैंकों के ऋण से संबंधित प्रकरणों का हुआ निस्तारण

बालेसर5 दिन पहले

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण और तालुका विधिक सेवा समिति के संयुक्त तत्वाधान में बालेसर कस्बे के न्यायालय परिसर में शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया। जिसमें वर्षों से चल रहे कई प्रकरणों का आपसी राजीनामे से निस्तारण कर दिया गया। अदालत में तालुका विधिक सेवा समिति की अध्यक्षता और बालेसर न्यायिक मजिस्ट्रेट इंदु चौधरी के द्वारा राष्ट्रीय लोक अदालत में प्रस्तुत किए गए प्रकरणों का दोनों पक्षों की आपसी सहमति और राजीनामे से निस्तारण करवाए गए।

वहीं बालेसर,सेखाला और चामू के विभिन्न बैंकों के ऋण से संबंधित प्रकरणों का भी निस्तारण बैंकिंग अधिकारियों की मौजूदगी में करवाया गया। इस अदालत में बालेसर के कई अधिवक्ताओं ने अपने-अपने प्रकरण राष्ट्रीय लोक अदालत में पेश किए। जिनका आपसी सहमति से निस्तारण करवाया गया।

ये रहे मौजूद

इस मौके बालेसर उपखंड अधिकारी डॉ. मनोज कुमार खेमादा, तहसीलदार गोगा राम मीणा, रीडर आशीष पंवार, राजू सिंह, उम्मेदसिंह ,बार काउंसिल के अध्यक्ष अधिवक्ता देवी सिंह भाटी, वरिष्ठ अधिवक्ता नरपत सिंह भाटी ,कुंभसिंह ,देवेंद्र सिंह ,मदनसिंह इंदा , आवडदान चारण ,विजय सिंह, जगदीश दान, पारसमल। सोनी,बैंक बीसी भगवान सिंह सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...