बाल-बाल बचे मंत्री शाले मोहम्मद:बालेसर के पास LPG सिलेंडरों से भरे ट्रक में घुसी कार, ड्राइवर गनमैन हुए घायल

बालेसर, जोधपुर9 दिन पहले

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री शाले मोहम्मद की कार शनिवार सुबह जोधपुर के पास एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक से टकरा गई। हादसे में मंत्री बाल-बाल बच गए। जोधपुर से पोकरण जाते समय केरू गांव के पास यह हादसा हुआ। इस हादसे में मंत्री के गनमैन व ड्राइवर को हल्की चोटें आईं। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। बाद में मंत्री शाले मोहम्मद व उनके स्टाफ को दूसरी कार से पोकरण रवाना किया गया।

एलपीजी गैस के सिलेंडर से लदे ट्रक में साइड अल्प संख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद की कार टकराई।
एलपीजी गैस के सिलेंडर से लदे ट्रक में साइड अल्प संख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद की कार टकराई।

शाले मोहम्मद आज सुबह अपनी कार में जोधपुर से पोकरण के लिए रवाना हुए थे। जोधपुर से करीब 20 किलोमीटर दूरी केरू फांटे के पास उनकी कार रॉन्ग साइड से आ रहे एलपीजी गैसे से भरे एक ट्रक से जा टकराई। गनीमत रही कि टक्कर आमने-सामने नहीं हुई। साइड से उनकी कार ट्रक से टकराई। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, लेकिन अंदर बैठे मंत्री शाले मोहम्मद को कोई चोट नहीं लगी। उनका गनमैन व ड्राइवर अवश्य चोटिल हो गए। जिनका वहीं प्राथमिक उपचार किया गया। थोड़ी देर में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। हाथों हाथ एक दूसरी कार की व्यवस्था की गई और उन्हें पोकरण रवाना किया गया। शाले मोहम्मद ने बताया कि वे एकदम ठीक हैं। हादसे का कारण ट्रक ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है।

मंत्री शाले मोहम्मद पोकरण में लोगों से चर्चा करते हुए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे बिल्कुल स्वस्थ हैं।
मंत्री शाले मोहम्मद पोकरण में लोगों से चर्चा करते हुए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि वे बिल्कुल स्वस्थ हैं।

अल्पसंख्यक मामलात, वक्फ एवं उपनिवेशन विभाग के मंत्री शाले मोहम्मद ने बाद में कहा- कल मैं टोंक दौरे पर था। रात में जोधपुर रुका। सुबह-सुबह पोकरण के लिए निकला तो बालेसर के पास सड़क दुर्घटना में मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई, एलपीजी गैस सिलेंडर से भरे ट्रक के पीछे हमारी कार चल रही थी। ट्रक ड्राइवर ने बिना इशारा किए ट्रक को गोदाम की तरफ मोड़ लिया, इस कारण हादसा हो गया। मुझे किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। आप सब लोगों की दुआओं से स्वस्थ हूं, जनता के बीच रहकर जनता की सेवा में कार्य कर रहा हूं। आप सबकी दुआएं, स्नेह, मोहब्बत एवं आशीर्वाद बना रहे। मंत्री की गाड़ी के दुर्घटना की खबर सुनकर आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची एवं मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...