पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बालेसर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय का मामला:बीमार छात्राओं के साथ पुरुष कर्मचारी भेजने पर एसडीएम ने दिया प्रिंसिपल को नोटिस

बालेसर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना काल में आया अनाज भी खराब हुआ

उपखंड अधिकारी पुष्पा हरवानी ने कस्बे के केजीबीवी छात्रावास, आंगनवाड़ी केन्द्र व राजकीय महाविद्यालय का आक्समिक निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी। इस दौरान उन्होंने केजीबीवी छात्रावास के कार्यवाहक प्रधानाचार्य कोनोटिस जारी किया गया। एसडीएम को निरीक्षण के दौरान छात्राओं से पता चला कि छात्रावास खुलने से पहले बालिकाओं की कोरोना जांच नहीं करवाई। वहीं छात्रावास की 13 बालिकाओं को मामूली खांसी ,बुखार होने पर उनको अस्पताल में दिखाने के लिए प्रधानाध्यापिका या महिला शिक्षिका को नहीं भेजकर पुरुष चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को भेजा।

छात्रावास में कोरोना काल में आया अनाज भी खराब हो गया। इस पर एसडीएम ने छात्रावास की प्रधानाचार्य रेखा मीणा को नोटिस जारी किया। वहीं उन्होंने कई आंगनवाड़ी केन्द्रों का निरीक्षण किया। जिसमें एक आगंनवाड़ी बंद मिलने पर सीडीपीओ को उसके खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। कस्बे के राणा उगमसिंह इंदा राजकीय महाविद्यालय का भी निरीक्षण कर प्रधानाचार्य सहित स्टाफ को कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के निर्देश दिए।
समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
राणा उगमसिंह इंदा राजकीय महाविद्यालय की विभिन्न समस्याओं को लेकर छात्र संघ अध्यक्ष टीकम सांखला के नेतृत्व में विधार्थियों ने उपखंड अधिकारी पुष्पा हरवानी को ज्ञापन सौंपा। उसमें बताया कि शिक्षकों के 15 पद खाली पड़े हैं। महाविद्यालय की जमीन पर कब्जा हो रहा है। चारदीवारी व सड़क बनाई जाए। साथ ही एनसीसी की शाखा खुलवाई जाए। इस दौरान विक्रमसिंह, निर्मल कुमावत, विकास सांखला, रणवीर सोलंकी, ताराराम ,अर्जुन,जितेन्द्र,रतनाराम,दमाराम,भोमाराम सहित विद्यार्थी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें