पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम नहीं आई तस्करों की तरकीब:पुलिस को शक न हो इसलिए टैंकर के अंदर घरेलू गैस सिलेंडर रख वॉल्व से जोड़ा, कोई पूछे तो वॉल्व खोलकर बताते अंदर गैस ही है

बालेसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पकड़े गए गैस टैंकर से 6.37 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद

खुडियाला गांव की सरहद में मंगलवार को पकड़े गए गैस टैंकर से पुलिस ने अवैध रूप से भरा हुआ 6.37 क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच शेरगढ़ थाना प्रभारी को सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि जोधपुर कमिश्नरेट के एसआई दिनेश डांगी की पूर्व सूचना के आधार पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनिल के पंवार व बालेसर पुलिस उपअधीक्षक राजूराम चौधरी के निर्देशन में बालेसर थाना अधिकारी दीपसिंह भाटी ने खुडियाला गांव में नाकाबंदी के दौरान गैंस टैंकर को पकड़ा।

उसमें प्लास्टिक के कटटो में डोडा पोस्त भरा हुआ था। पुलिस थाने लाकर तुलवाई करने पर 36 कटटों में भरा हुआ 6 किव्टंल 37 किलो 700 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर आरोपी जगदीश पुत्र मोहनराम विश्नोई निवासी भोजाकौर व प्रकाश पुत्र अर्जुनराम विश्नोई निवासी फतेहगढ़ देचू को गिरफ्तार किया।

टैंकर में लगाया दिखावटी सिलेंडर

तस्करों ने पुलिस की चकमा देने के लिए टैंकर के अन्दर एक छोटा गैस सिलेण्डर वेल्डिंग कर उसकी एक छोटी पाइप को टैंकर से बाहर लेकर वाल्व लगा दिया। ताकि टैंकर को चैक किया जाए तो भी गैस होना प्रतीत हो। कार्रवाई को अंजाम देने वाली टीम में थाना प्रभारी दीपसिंह भाटी, हैड कांस्टेबल हनुमानदान, पप्पाराम विश्नोई, भल्लाराम, दिनेश विश्नोई, श्रवण विश्नोई, हेमंत राजपुरोहित, चुतराराम, महेन्द्र विश्नोई, देवीलाल, राजेन्द्रसिंह, एसआई दिनेश डांगी, देवाराम, जयराम को पुलिस अधीक्षक सम्मानित करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें