पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बाप में रात 2.30 बजे एटीएम उखाड़ने का प्रयास, सुबह सांकळ से बंधा मिला एटीएम

बापएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाप के मुख्य बाजार में स्थित है यूको बैंक का एटीएम, कक्ष में लगे कैमरे तोड़े, अंदर दो हजार रुपए ही थे

बाप कस्बे के मुख्य बाजार में स्थित यूको बैंक के एटीएम को चोरों ने बीती रात ढाई बजे उखाड़ने का असफल प्रयास किया गया। चोरों ने वाहन से लगी लोहे की सांकळ (चेन) से एटीएम को बांधने के बाद उखाड़ने की कोशिश की थी। इससे पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। एटीएम में घुसे चोर का मुंह कपड़े से ढका हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही हैं।

यूको बैंक का एटीएम कस्बे के के बीच मुख्य बाजार के चौक में है। इसके पास ही बैंक की शाखा है। सुबह बैंक का सफाईकर्मी बैंक पहुंचा तब वारदात का पता चला। सफाईकर्मी द्वारा सूचना मिलने पर मैनेजर ओमप्रकाश पालीवाल बैंक पहुंचे। मैनेजर पालीवाल ने बाप पुलिस को वारदात की सूचना दी।

थानाधिकारी हरिसिंह ने मौका देखने के बाद बताया कि एटीएम को लोहे की सांकळ से बांधने के बाद किसी वाहन की सहायता से उखाड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन चोर सफल नहीं हो पाए। चोर लोहे की सांकळ वहीं छोड़ भाग गए। एटीएम में महज दो हजार रुपये ही थे।

एटीएम कक्ष में लगे सीसीटीवी फुटेज में रात 2.30 बजे सफेद कुर्ता व पाजामा पहने व्यक्ति का मुंह ढक अंदर घुसा था। उसने पहले एक कैमरे को तोड़ने का प्रसास, लेकिन सफल नहीं होने पर उसे कपड़े से ढक दिया। दूसरे कैमरे का तोड़ दिया। शाखा प्रबंधक पालीवाल की रिपोर्ट पर बाप पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बाजार की तरफ आने वाले रास्तो में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। फुटेज में एक कार रात में दिखाई दे रही है। पुलिस उसकी तफ्तीश में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें