पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हरियाणा पुलिस ने होटल संचालक को पीटा, ग्रामीण इकट‌्ठा हुए तो गाड़ी भगा ले गए

बापएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित ने बाप पुलिस को दी रिपोर्ट, घटना के बाद ग्रामीणों ने किया घेराव, वीडियो वायरल

क्षेत्र के कानसिंह की सिड्ड के पास हाइवे पर स्थित एक होटल में हरियाणा के सिरसा की पुलिस ने होटल में तोड़फोड़ की। साथ ही होटल कार्मिकों के साथ वहां खाना खा रहे लोगों से भी मारपीट करने का आरोप है। बाप पुलिस ने हरियाणा पुलिस के यहां आने की बात तो स्वीकार की लेकिन होटल में तोड़फोड़ व मारपीट की बात को नकार दिया।

जानकारी के अनुसार सिरसा पुलिस किसी आरोपी की तलाश में मंगलवार को बाप क्षेत्र में आई हुई थी। दोपहर करीब 2.30 बजे सिरसा पुलिस हाइवे पर स्थित बालाजी होटल पहुंची। प्रत्याक्षदर्शियों के अनुसार पहले दो जने होटल में आकर गए थे। वहां कुछ देर देखने के बाद वे चले गए। फिर कुछ देर बाद गाड़ी में सवार होकर 6 जवान आए। होटल मालिक भंवरलाल ने बताया कि दो जवान वर्दी में थे। होटल में घुसे और बिना किसी पूछताछ के मारपीट की।

कांउटर तोड़ दिया। उस दौरान कुछ लोग खाना खा रहे थे, उनको भी पीटा। हो हल्ला सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए, तब वे सभी अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से भाग गए। मंडल जांबा महामंत्री सिंह ने बताया कि पीड़ित भंवरराम ने हरियाणा पुलिस के रवैये को लेकर लिखित में बाप पुलिस को शिकायत दी। बाप पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि हरियाणा पुलिस आई हुई थी। मारपीट या तोड़फोड़ की कोई जानकारी नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें