पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सेल्फी लेते समय युवक तालाब में डूबा, मौत

बाप3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जांबा की ढाणी निवासी युवक अपने दोस्तों के साथ गया था मंदिर

जाम्भोलाव धाम स्थित जंभ सरोवर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल रेवतराम ने बताया कि जांबा की ढाणी निवासी मनीष (20) पुत्र जगदीश जाणी बुधवार दोपहर अपने दोस्तों के साथ मंदिर के पास स्थित तालाब पर गया था। इस दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने शव को बाप स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बाप में शव का पोस्टमार्टम होगा।

परिजनों ने इस संबध में कोई रिपोर्ट नहीं दी थी। इसलिए पुलिस भी यह नहीं बता पा रही है कि हादसा कैसे हुआ। लेकिन बताया जा रहा है कि मनीष अपने दो दोस्तों के साथ तालाब में सेल्फी ले रहा था। तालाब अभी भरा हुआ है, वह तालाब में काफी अंदर चला गया था।

तालाब के अंदर उसका सन्तुलन बिगड़ गया, जिससे वह गिर गया। साथ आये दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हुए। फिर दोनों दौड़ कर गांव में पहुंचे तथा घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर सूर्यवीर सिंह, वीर बहादुर सिंह व राम कुमार सियाग मौके पर पहुंचे तथा उसे तालाब से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें