पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत प्रसार अधिकारी:भोपालगढ़ एसडीएम ने विवाह स्थलों का लिया जायजा हिंगोली में ज्यादा लोगों के हिसाब से लगाए टैंट को हटवाया

भोपालगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंसीडेंट कमांडर जवाहरराम चौधरी ने भोपालगढ ,सोपड़ा ,रुदिया सहित कई गांव में विवाह स्थलों का निरीक्षण किया। आयोजकों को हिदायत दी कि गाइडलाइन से ज्यादा लोगों की उपस्थिति न हो। पंचायत प्रसार अधिकारी रामपाल ने बताया कि शादियों के इस सीजन में शादी वाले परिवार द्वारा अनुमति लेकर शादी रचा रहे हैं जिसकी निरीक्षण करने अलग-अलग टीमें बनाई हुई है।

इसी कड़ी में विकास अधिकारी शिवदान सिंह ने पालड़ी राणावता, हिंगोली ,सुरपुरा खुर्द सहित कई गांव में शादियों वाले टेंट सभा एवं खाना खाने वाले टेंटों का निरीक्षण किया। हिंगोली में ज्यादा भीड़ करने की नीयत से लगाया टेंट खुलवाया और आयोजकों को पाबंद किया। तहसीलदार मनोहर सिंह ने दुकानें खोलने वालों पर भी सख्त कार्रवाई कर रहे हैं।

वहीं, पुलिस उप अधीक्षक धर्मेन्द्र डूकिया के नेतृत्व में थानाधिकारी राजेंद्र खदाव, सहायक उपनिरीक्षक महेश मीणा, हेड कांस्टेबल बाबूराम, मोहनराम, नमोनारायण मीणा, खिंयाराम, ड्राइवर मोहनराम ने बिना मास्क व खुले घूमने वालों के चालान काटे।
तहसीलदार ने खुली दुकानों के काटे चालान
आऊ तहसीलदार बाबूलाल चौधरी ने श्रीलक्ष्मणनगर, चाडी, चौतीना में गस्त के दौरान अनावश्यक खुली दुकानों के चालान काटे। तहसीलदार चौधरी ने कहा कि गाइडलाइन का उल्लघंन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें