पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस पर भारी लुटेरे:स्टेट हाइवे पर टोल गार्ड के हाथ-पांव बांध लाखों के उपकरण लूटे, आरोपी पकड़ में नहीं

भोपालगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुड़ी गांव के पास निर्माणाधीन है टोल, बोलेरो में आए 4 बदमाशों ने बंदूक तान पहले गार्ड को बांधा फिर कीमती सामान लेकर भागे

जोधपुर भोपालगढ़ स्टेट हाइवे स्थित कुड़ी टोल नाके पर बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने गार्ड को बांधकर लाखों रुपए का सामान लूट लिया। भोपालगढ़ थाना प्रभारी राजेंद्र खदाव ने बताया कि एचजी इंफ्रा इंजीनियरिंग कंपनी के नीरज कुमार ने रिपोर्ट देकर बताया कि टोल गांव कुड़ी के पास बना हुआ है।

16 अक्टूबर को रात को टोल पर दीपक सिंह पुत्र जगदीशसिंह की ड्यूटी थी। रात करीब 2 बजे चार अज्ञात बदमाश बोलेरो कैंपर लेकर आए और गार्ड दीपक सिंह पर बंदूक तान दी। इसके बाद उसे पेड़ से बांध दिया। टोल पर बने मकान की खिड़की को तोड़ बदमाश अंदर घुसे। वहां रखे हुए कंप्यूटर सहित अन्य सामान लूट कर ले गए।

बताया जा रहा है कि कंप्यूटर एलइडी मशीन की अनुमानित लागत लगभग 10 लाख से ज्यादा है। सुबह 4 बजे गांव के कुछ युवकों ने गार्ड को बंधा हुआ देखा तो आसपास के लोगों को जानकारी दी। थाना प्रभारी राजेन्द्र खदाव ने बताया कि रिपोर्ट में बताया गया कि एलईडी 3, फोग लाइट्स 14, केबल 3, सीपीओ कार्ड 3, पावर सप्लाई 3, इंटरकॉम मास्टर यूनिट 3, बूथ कैमरा 20 सहित कई अन्य उपकरण लूट कर ले गए। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें