पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रेलवे अंडरब्रिज में भरा पानी बना आफत:बच्चों को रेलवे पटरी पार कर जाना पड़ रहा स्कूल, जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक से स्कूल जाना पड़ रहा

लोहावट2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोहावट कस्बे के बाजार से दर्जनों गांवों को जोड़ने वाली सड़क पर बना रेलवे अण्डरब्रिज में बरसाती पानी भरने से वाहन चालकों के लिए आफत बना हुआ है। पानी के कारण बालिका स्कूल व राउमावि लोहावट के छात्र छात्राओं को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जान जोखिम में डालकर रेलवे ट्रैक से स्कूल जाना पड़ रहा है।

वहीं जल निकासी के लिए अस्पताल के आगे बना बोरवैल खराब होने पुल के नीचे तालाब बना हुआ है। अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे। कस्बे में जगह-जगह सड़कों पर छोटे-बड़े गड्ढे हो गए हैं। मुख्य बाजार में भी खड्डा होने से जलभराव की समस्या बनी हुई है। मजबूरन, लोगों को पानी से लबालब अंडरब्रिज और रेलवे पुल के नीचे से गुजरना पड़ता है। इसके बाद न तो जनप्रतिनिधि और न ही रेलवे इस ओर ध्यान दे रही है।

हर साल होता है जलभराव, कमजोर हो रहा रेलवे का पुल
लोहावट बाजार से जोधपुर फलोदी हाइवे सहित दर्जनों गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ने वाली सड़क पर बना रेलवे का पुल कमजोर हो रहा है। बरसात के दिनों में लगातार पानी रहता है। दरअसल पुल के दोनों तरफ की सड़कें तो कई बार बनीं लेकिन पुल को ऊंचा नहीं किया जा सका।

खबरें और भी हैं...