पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:हत्या मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दो नाबालिग साथियों काे संरक्षण में लिया

लोहावट12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदरी राजाला गांव में पिटाई के बाद व्यक्ति की मौत का मामला

सदरी राजाला गांव में हुई मारपीट में घायल मुलतानाराम की मौत के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दो नाबालिग साथियों को संरक्षण में लिया है। पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि 10 अक्टूबर को कंवरलाल ने अपने भाई मुलतानाराम के साथ मारपीट को लेकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

मुलतानाराम की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। जिस पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई। मामले में आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया है। प्रदीप 6 व 7 अक्टूबर को मध्य रात्रि दो नाबालिग दोस्तों के साथ राजाला आया था। यहां युवती से छेड़छाड़ करने पर मुल्तानाराम ने विरोध किया था।

उनको पकड़ने के प्रयास में प्रदीप और दोनों नाबालिग साथियों को मुल्तानाराम की अत्यधिक पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। लोहावट सीएचसी के बाद जोधपुर रेफर किया गया था। वहां मृत्यु हो गई। पुलिस ने विशेष टीम गठित कर प्रदीप पुत्र बलवंताराम विश्नोई निवासी मतोड़ा गिरफ्तार कर उसके दो नाबालिग साथियों को संरक्षण में लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें