पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:लोहावट में दयाकौर चौराहे पर सड़क हादसे में बेटे की मौत, मां व अन्य घायल

लोहावटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फलोदी जोधपुर स्टेट हाइवे पर दयाकौर चौराहे पर रविवार शाम एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित दो जने घायल हो गए। हैड कांस्टेबल पीराराम परिहार ने बताया कि शाम के करीब 5 बजे एक बाइक पर महिला व उसका बेटा लोहावट से अपने गांव कुशलावा जा रहे थे।

इसी दौरान दयाकौर चौराहे पर फलोदी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही एक गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार विश्नाराम पुत्र हुकमाराम जाट निवासी कुशलावा व बंशी पत्नी हुकमाराम गंभीर घायल हो गए। वहीं सड़क किनारे बस के इंतजार में खड़ी पार्वती पुत्री मोहनराम निवासी कुशलावा को भी अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया।

जिससे ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया जहां डॉक्टरों ने विसनाराम को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता हुक्माराम पुत्र मगाराम जाट ने थाने में अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। गंभीर घायल महिला व लड़की को जोधपुर रेफर किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें