पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तफ्तीश:छात्रा का शव नहीं उठाया, कॉल डिटेल से सामने आएगी हकीकत, कुछ रिश्तेदारों की भूमिका पर भी पुलिस को संदेह

लोहावटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोहावट रेलवे ट्रैक पर नाबालिग लड़की के शव मिलने का मामला, हत्या या आत्महत्या नहीं सुलझी गुत्थी

लोहावट में सोमवार सुबह पटरियों पर 16 साल की लड़की का शव मिलने के मामले में गुत्थी उलझी हुई है। हत्या हुई या आत्महत्या, जीआरपी अब तक किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं, परिजनों ने मंगलवार को भी शव नहीं उठाया। जीआरपी थानाधिकारी किशनसिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की के शव का फलोदी हॉस्पिटल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। शव मोर्चरी में है।

शव उठाने के लिए परिजनों को नोटिस दिए गए लेकिन उन्होंने लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद परिजन जोधपुर पुलिस उच्च अधिकारियों से मिलने गए। अब बुधवार सुबह शव उठाने की संभावना है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है, लेकिन दूसरे दिन भी कोई रिपोर्ट नहीं दी। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का केस दर्ज किया था। जांच में हत्या के तथ्य सामने आएंगे तो उसकी धारा भी जोड़ी जाएगी। विसरा जांच के लिए एफएसएल को भेजा जाएगा।

हत्या की आशंका इसलिए शरीर पर कपड़े सलामत, पैर की हडि्डयां टूटी
आमतौर पर ट्रेन से टक्कर लगने पर मल्टीपल फ्रैक्चर और अंग कट जाते हैं, लेकिन नाबालिग के पैर फ्रैक्चर थे और सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले। आशंका है कि किसी ने गाड़ी से पैर कुचले और सिर पर मारकर हत्या को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। जबकि सुसाइड नोट में मां, बहन, एक पड़ोसन, दो युवकों सहित अन्य पर आरोप लगाए गए हैं। पुलिस पसोपेश में है। आरोपियों व लड़की के परिजनों की कॉल डिटेल से स्थिति स्पष्ट होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें