जोधपुर / एक साथ मिले 8 नए कोरोना संक्रमित, अब तक 42 जने मिल चुके है पॉजिटिव

10 new corona infected together, 44 people have been found positive so far
X
10 new corona infected together, 44 people have been found positive so far

  • लगातार बढ़ रही है करोना के मरीजों की संख्या

दैनिक भास्कर

Apr 10, 2020, 05:11 PM IST

जोधपुर. शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार सुबह जोधपुर शहर में एक साथ 8 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जोधपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या कुल मिलाकर 42 हो गई है। इनमें से पांच जने ठीक होकर अपने घर लौट चुके है।

इसके अलावा जैसलमेर जिले के भी दस लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से 8 पोकरण के व दो ईरान से लाए गए भारतीय नागरिक है। पोकरण में भी चार दिन में 27 लोग अब तक कोरोना की चेपट में आ चुके है। 

शहर में गुरुवार को कोरोना के एक मरीज की मौत के बाद आज एक साथ 8 जने पॉजिटिव पाए गए। प्रशासन ने हालांकि अभी तक खुलासा नहीं किया है कि नए मिले मरीजों में कौन-कौन से क्षेत्र के लोग है। बताया जा रहा है कि इनमें से आधे भीतरी शहर के है और आधे कल कोरोना के कारण अपनी जान गंवाने वाले बुजुर्ग व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोग है। भीतरी शहर में इन्हें मिलाकर अब कुल 25 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके है।

जोधपुर शहर में कोरोना के नए मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या ने प्रशासन की दिक्कतें बढ़ा दी है। साथ पुलिस थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा कर घर-घर की जा रही गहन जांच के कारण नए संक्रमितों को तलाश करने में प्रशासन को काफी सफलता मिली भी है, लेकिन अभी तक इसकी चेन को पूरी तरह से तोड़ा नहीं जा सका है। ऐसे में आशंका बनी हुई है कि अभी भी शहर में कई नए मरीज सामने आ सकते है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना