पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जोधपुर में अपराध:तेल टैंकर में पेट्रोल के बजाए भर लाया 70 लाख रुपए का 1124 किलोग्राम डोडा पोस्त; पुलिस को देख भाग निकला चालक

जोधपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर में इस टैंकर से बरामद किया गया डोडा पोस्त।

जिले की ग्रामीण पुलिस और स्पेशल टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए एक तेल टैंकर से 1224 किलो डोडा पोस्त बरामद किया है। इसकी अनुमानित कीमत 70 करीब लाख रुपए बताई जा रही है। कार्रवाई के दौरान चालक भागने में सफल हो गया।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम की कड़ी में पीपाड़ शहर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। जिला स्पेशल टीम एवं ग्रामीण पुलिस को सूचना मिली कि इंडियन ऑयल के मार्का लगे तेल टैंकर में भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त भरकर जोधपुर शहर के आस-पास के गांवों और स्थानीय तस्करों को सप्लाई किया जाएगा।

इस पर एएसपी सुनील के. पंवार ने टीम के साथ स्टेट हाइवे पर नाकाबंदी की। टीम ने वहां से निकलने वाले सभी वाहनों की जांच की। शक होने पर पुलिस एक टैंकर को पीपाड़ शहर थाने ले आई। यहां टैंकर का ढक्कन खोलकर तलाशी ली गई। पुलिस को टंकी मेंं कुल 84 कट्टे अवैध डोडा पोस्त से भरे हुए पाए गए।

इनका वजन किया गया तो कुल वजन 1224 किलोग्राम हुआ। घटना के बाद टैंकर चालक फरार हो गया। इसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में पुलिस अब जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें