पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:एम्स रोड पर युवक की हत्या के आरोपी 21 और 23 साल के युवक सिरोही में गिरफ्तार

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एम्स रोड पर सोमवार रात युवक के शव मिलने के मामले में बुधवार को सिरोही की मंडार पुलिस ने दो जनों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सारण नगर निवासी प्रवीण (21) पुत्र प्रभुराम जाट व पीपाड़ सिटी के सियारा निवासी राजेंद्र (23) पुत्र सौभाराम जाट हत्या के बाद शहर छोड़ भाग गए थे।

सिरोही एसपी पूजा अवाना ने बताया, किसी फोटो के विवाद में इन्होंने 19 साल के दोस्त को मौत के घाट उतार दिया था। मुखबिर से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की जोधपुर नंबर की गाड़ी जिस पर हिंदी में नंबर लिखे हैं, वो सिरोही में है। गाड़ी के हुलिए के अनुसार जिले में गाड़ी की तलाश शुरू की गई।

गुजरात बॉर्डर पर कार रोकी, नाम पूछा तो हड़बड़ा गए
बुधवार को गुजरात बॉर्डर से गुंदरी की तरफ आती एक कार रोकी तो उसमें दो जने बैठे थे। नाम-पता पूछा तो हड़बड़ाने लगे। दोनों के पास मोबाइल थे। एक में सिम नहीं थी तो दूसरा स्विच ऑफ हो चुका था। शातिर डोंगल का उपयोग कर इंटरनेट से कॉलिंग कर रहे थे। संदेह होने पर दस्तयाब कर रेवदर थाने लेकर पहुंचे।

गहन पूछताछ के बाद दोनों ने नाम बताए। जिस पर ये साफ हो गया कि दोनों चौहाबो थाना इलाके में एक युवक की हत्या के मामले के वांछित हैं। मामले के अनुसार सोमवार देर रात पीपाड़ शहर के बाकलिया निवासी 19 साल के श्रवणकुमार पुत्र खींयाराम जाट का शव एम्स रोड पर मिला था। नाक, मुंह व पसलियों में चोट के निशान मिले थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें