पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डिजिटल शिक्षा की 2.0 क्रांति:उत्कर्ष के 25 नए स्टूडियो का भव्य शुभारंभ

जोधपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उत्कर्ष एप के ऑनलाइन कोर्सेज पर 17 जुलाई तक 90 प्रतिशत तक की भारी छूट

उत्कर्ष क्लासेज के नव संकल्प 2020 की शृंखला में सोमवार को 25 नए एकेडमिक स्टूडियो का जोधपुर में भव्य शुभारंभ रामप्रसाद महाराज के सान्निध्य में हुआ। शुभारंभ समारोह में उत्कर्ष समूह के संरक्षक ओमप्रकाश गहलोत, उत्कर्ष समूह के फाउंडर एंड सीईओ निर्मल गहलोत, तरुण गहलोत और पीयूष पुरोहित सहित सभी कर्मचारी व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

वैश्विक महामारी कोरोना व लॉकडाउन में पिछले कई महीनों से घर बैठे स्कूली विद्यार्थियों के लिए उत्कर्ष ने कक्षा 6th से 12th के लिए गुणवत्ता मूलक व किफायती ऑनलाइन कोर्स प्रारंभ करने के लिए 25 नए अत्याधुनिक स्टूडियो की सौगात दी है।

इस अवसर पर 17 जुलाई तक उत्कर्ष एप में 55 से अधिक ऑनलाइन कोर्सेज पर अब तक का सबसे बड़ा महाबचत ऑफर भी दिया जा रहा है। इसमें ऑनलाइन कोर्सेज पर 90% तक की भारी छूट दी जा रही है। निर्मल गहलोत ने बताया कि आगामी 13 अगस्त से उत्कर्ष क्लासेज कक्षा 6th से 12th के विद्यार्थियों के लिए ऑनलाइन कोर्स प्रारंभ करेगा।

विद्यार्थियों के अध्ययन को अधिक प्रभावी बनाने के लिए उत्कर्ष एप के नए अपडेट में बहुत सारे नए उपयोगी व क्रांतिकारी फीचर्स दिए गए हैं, जिनमें प्रमुख रूप से लाइव टेस्ट विकल्प, वीडियो क्वालिटी विकल्प, वीडियो व टेस्ट साझा करना, बेहतरीन ऑडियो फ़ीचर्स, एप की अध्ययन सामग्री को नए रूप में उपयोग करने के फीचर्स व टेस्ट के दौरान प्रत्येक प्रश्न के साथ वीडियो के माध्यम से व्याख्या सहित समाधान तथा एप में स्वतः अपडेट इत्यादि नए फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं।

विद्यार्थियों की मांग पर उत्कर्ष के 55 से अधिक ऑनलाइन कोर्सेज पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है। ऑफर में नीट व जेईई के ऑनलाइन कोर्सेज पर 90 % तक का डिस्काउंट 19 जुलाई तक प्राप्त होगा। नीट का 50 हजार रुपये से भी अधिक कीमत का कोर्स मात्र 5 हजार रुपए और जेईई का 60 हजार रुपए का ऑनलाइन कोर्स मात्र 6 हजार रुपए में प्राप्त होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें