पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला चोर गैंग:जोधपुर में सिटी बस में पर्स से 25 हजार रुपए चोरी, 4 महिलाएं गिरफ्तार, रुपए बरामद

जोधपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के मामले में गिरफ्तार महिलाएं। - Dainik Bhaskar
चोरी के मामले में गिरफ्तार महिलाएं।

जैसलमेर के नाचना की रहने वाली एक महिला के पर्स से दो दिन पहले सिटी बस में 25 हजार रुपए की चोरी के मामले में पुलिस ने आज चार महिलाओं को पकड़ा है। महिला चोरों की इस गैंग से पूछताछ की जा रही है। महिलाओं से पुलिस ने चोरी के 25 हजार रूपए भी बरामद किए हैं। कई और वारदातें खुलने की संभावना बनी है।

उदयमंदिर थानाधिकारी राजेश यादव ने बताया कि जैसलमेर के नाचना की रहने वाली इंद्र कंवर पत्नी दुर्ग सिंह 12 जनवरी को जोधपुर अपनी बेटी के साथ आई थी। वह बीजेएस में किसी परिचित से मिलने के बाद एक सिटीबस में सवार हुई। फिर वह सिटी बस से नई सड़क पर खरीददारी के लिए उतरी थी। तब उसने अपना पर्स संभाला तो पर्स से 25 हजार रुपए गायब मिले। इस पर अज्ञात शख्स द्वारा पर्स से रूपए चोरी का केस बनाया गया।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जांच अधिकारी एएसआई जमशेद खां के सुपरविजन में गठित टीमों ने सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। अभय कमांड कंट्रोल के कैमरों को भी जांचा गया। तब पीड़ित महिला से भी उसके आने जाने का समय नोट किया गया। इस पर सिटी बस में सवार होने वाली कुछ महिलाएं संदिग्ध प्रतीत हुई। बाद में पुलिस ने टीमें लगाकर महिलाओं का पता लगाकर पुलिस ने कई जगहों पर झुग्गी डेरे लगाए बैठी महिलाओं की तलाश की।

इस पर चार महिलाओं को पकड़कर थाने लाया गया। पूछताछ में चोरी करना कबूल किया। चारों महिलाओं को गिरफ्तार कर उनसे रुपए बरामद किए गए हैं। इनसे अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। महिलाओं की इस गैंग में और भी कोई शामिल हो सकता है, इस बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser