राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन के चुनाव 27 को:3 बूथ हैरिटेज भवन में व एक बूथ हाईकोर्ट की न्यू बिल्डिंग में

जोधपुर15 दिन पहले

जोधपुर में हाईकोर्ट में चुनावी सरगर्मी जोरो पर है। बुधवार को कमेटी की बैठक में बूथ भी तय हो गए है। 27 जनवरी को वर्ष 2023 की कार्यकारिणी के लिए चुनाव होंगे। इसके लिए 3 बूथ हाईकोर्ट के हैरिटेज भवन में होंगे। वहीं एक बूथ नई बिल्डिंग में होगा जहां एक से तीन पद के लिए वोटिंग होगी। वोटिंग के बाद ही परिणाम जारी कर दिया जाएगा।

बुधवार को चुनाव अधिकारी मंछाराम ताडा के नेतृत्व में आयोजित हुई जिसमें चुनाव अधिकारी अर्जुनराम चौधरी, प्रताप सिंह राठौड़, डॉ मंजुला चौधरी, मालमसिंह जैतावत व रामकरण खोजा उपस्थित थे।

मुख्य चुनाव अधिकारी ने बताया कि 27 को सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक मतदान होंगे। हैरिटेज बिल्डिंग में 3 बूथ बनाए है जिसमें बूथ नंबर एक ग्रामीण अभिभाषक संघ हॉल में होगा जिसमें मतदाता सूची में 1 से 1200 नंबर वाले वोट डाल सकेंगे।

बूथ संख्या 2 ओपन एयर चैंबर संख्या 3 से 4 के बीच बनाया गया है। वहां 1201 से 2400 संख्या तक के मतदाता वोट डाल सकेंगे। बूथ संख्या 3 एसोसिएशन के पुराने हॉल में बनाया गया है। जिसमें मतदान सूची संख्या 2401 से 3591 तक के मतदाता वोट दे सकेंगे।

यह होंगे प्रभारी

बूथ एक के प्रभारी रामकरण खोजा व राजूसिंह राठौड़ को बूथ प्रभारी नियुक्त किया गया है। बूथ संख्या दो 2 के लिए मालम सिंह जेतावत व भवानी लाल कल्ला व बूथ 3 के प्रभारी मंजूला चौधरी, भंवरसिंह पतावत को नियुक्त किया गया है।

हाईकोर्ट की नई बिल्डिंग में एक बूथ बनाया गया है। यह बूथ वकील चैंबर की तीसरी फ्लोर पर एसोसिएशन के पुस्तकालय में बनाया गया है। यहां बूथ प्रभारी भानु प्रकाश माथुर को नियुक्त किया गया है।

परिचय पत्र साथ लाना ज़रुरी

मतदान के लिए बार कौंसिल ऑफ राजस्थान व राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन या राजस्थान उच्च न्यायालय द्वारा जारी परिचय पत्र साथ लाना जरूरी होगा। 27 को वोटिंग एरिया में किसी भी प्रत्याशी के पक्ष में नारेबाजी व चुनाव सामग्री बांटने पर प्रतिबंध रहेगा।

खबरें और भी हैं...