पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:हिस्ट्रीशीटर सहित 3 बदमाशों ने तस्कर का किया अपहरण, पेटीएम से 37 हजार भी करवाए ट्रांसफर

जोधपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लेन-देन के विवाद में एक लाख की वसूली के लिए पंजाब व श्रीगंगानगर के तस्करों ने बदमाशों को किया था हायर

करवड़ थाना इलाके के खारीखुर्द निवासी मादक पदार्थ के एक तस्कर का अपहरण कर तीन बदमाशों ने उससे मारपीट की और उसके मोबाइल से पेटीएम के जरिए 37 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए। फिर तस्कर को केलावा गांव में पटककर भाग गए। पुलिस को मामले की सूचना मिलने पर बदमाशों की तलाश की गई। तीन घंटे बाद तस्कर ने फोन कर वारदात की जानकारी दी।

करवड़ थानाधिकारी भरत रावत ने बताया कि खारीखुर्द निवासी विशाल उर्फ गोविंद पुत्र बालूराम डूडी ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह 4 फरवरी की रात को अपने घर पर बैठा था, तब भवाद के रहने वाले दिनेश देवासी ने फोन कर घर के बाहर बुलाया। बाहर आने पर वहां एक कार में भवाद का सहीराम विश्नोई, जुड का भजनलाल विश्नोई आदि बैठे थे।

तब इन लोगों ने जबरन उसे कार में बिठाया और गाड़ी में मारपीट करते हुए केलावा की तरफ लेकर गए। घटना के संबंध में विशाल उर्फ गोविंद की बहन ने पुलिस को सूचना दी, तब पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। बदमाशों को पुलिस द्वारा पीछा किए जाने का पता लगने पर वे विशाल उर्फ गोविंद को केलावा गांव की सरहद में पटक गए। इस बीच रास्ते में उसके मोबाइल से पेटीएम की जरिए 37 हजार रुपए ट्रांसफर करवा लिए।

डोडा-पोस्त की सप्लाई करने की एवज में एक लाख रुपए एडवांस लिए, नहीं देने पर हुआ विवाद
थानाधिकारी रावत ने बताया कि विशाल उर्फ गोविंद मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त रहा है। उसने पंजाब व श्रीगंगानगर के तस्करों से भी मादक पदार्थ तस्करी के लिए एक लाख रुपए ले रखे थे। वह ना तो माल पहुंचा रहा था और ना ही रुपए लौटा रहा था। तब पंजाब व श्रीगंगानगर के तस्करों ने स्थानीय बदमाश सहीराम, दिनेश देवासी, भजनलाल आदि का सहयोग लिया और उससे रुपयों की वसूली को कहा। इस पर उसका अपहरण कर 37 हजार रुपए वसूले गए।
हिस्ट्रीशीटर, हत्या का आरोपी भी
एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि गत वर्ष नागौर के सदर थाने में विशाल के खिलाफ आधा किलो अफीम बरामदगी का केस दर्ज हुआ था। वहीं सहीराम करवड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दिनेश हत्या के केस में जेल भी जा चुका है। भजनलाल का भी आपराधिक रिकॉर्ड है। अब पुलिस उनकी तलाश में लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें