पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एनसीबी की नागौर में कार्रवाई:प्रतिबंधित दवा की 800 टैबलेट्स के साथ 4 पकड़े, नकदी व मोबाइल जब्त

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कई राज्यों में नेटवर्क

मादक पदार्थों की तस्करी और नशीली दवाओं की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अभियान के तहत एनसीबी जोधपुर की टीम ने नागौर जिले में कार्रवाई कर चार लोगों को गिरफ्तार किया। प्रतिबंधित दवा की 800 टैबलेट्स भी जब्त की। टीम की गिरफ्त में आए इस गिरोह से प्रदेश के अन्य जिलों के साथ-साथ कई अन्य राज्यों में भी तार जुड़े होने की जानकारी के आधार पर संदिग्ध आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। एनसीबी सूत्रों के अनुसार पिछले कुछ दिनों से एनसीबी जोधपुर की टीम नशीली दवा की अवैध खरीद-फरोख्त करने वाले गिरोह की निगरानी कर रही थी।

इसी बीच सूचना पर एनसीबी जोधपुर की टीम नागौर पहुंची। यहां जोधपुर नंबर की एक निजी ट्रेवल एजेंसी की बस को टीम ने नागौर के डेह बाइपास तिराहे पर रोका और उसमें सवार जोधपुर ग्रामीण के लोहावट जंभेश्वर नगर निवासी सोमराज ढाका पुत्र पप्पूराम, जैसलमेर के पोकरण टिबरीवाला में करनेवाला निवासी हनुमान गोदारा पुत्र मोहनराम, हरियाणा के सिरसा में कांलावाली पक्का सिद्धा निवासी कुलदीपसिंह पुत्र तहल सिंह और पंजाब के भटिंडा में नथाना बुचोकला निवासी गुरप्रीतसिंह उर्फ कालू पुत्र पूरासिंह के कब्जे से नशीली दवाएं मिलने पर गिरफ्तार किया।

इन आरोपियों से अल्प्राजोलम नामक 800 गोलियां और 26,050 रुपए की नकदी, चार मोबाइल जब्त किए गए। एनसीबी टीम ने चारों से पूछताछ कर नशीली दवाएं सप्लाई करने वाले नेटवर्क के बारे में जानकारी जुटाने के बाद चारों को कोर्ट में पेश किया। वहां से इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser