पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:409 नए पॉजिटिव, बावड़ी-ओसियां में थोड़ी राहत 2 व 9 मरीज ही मिले

जोधपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिलाड़ा में 74, भोपालगढ़ में 79, ओसियां में 9, बावड़ी में 2, फलोदी में 45, बाप में 29, शेरगढ़ में 83, बालेसर में 88 नए रोगी

ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार को 409 नए कोरोना पॉजिटिव मिले। सबसे ज्यादा 88 मरीज बालेसर ब्लॉक में मिले। वहीं, बालेसर में तीन व भोपालगढ़ में एक की मौत हो गई। नए मरीजों में थोड़ी राहत बावड़ी व ओसियां ब्लॉक में मिली। यहां रोजाना 200 तक मामले पहुंच गए थे। मंगलवार को बावड़ी में दो व ओसियां में नौ मरीज ही मिले।

इसे थोड़ी राहत कहा जा सकता है। दूसरी ओर भोपालगढ़ में 28 वर्षीय युवा की कोरोना से मौत हो गई। भादवों की ढाणी सेठाराम पुत्र गणपतराम सोलंकी को सांस लेने की तकलीफ के कारण जोधपुर भर्ती कराया गया था।

बालेसर के ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ रईस खान मेहर ने बताया कि मंगलवार को मिली जांच रिपोर्ट में बालेसर ब्लॉक में कुल 88 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 305 लोगों के सेम्पल लिए गए। बालेसर कस्बे के निवासी हेमाराम उम्र 61 साल, जेती देवी उम्र 72 व आग़ोलाई कस्बे निवासी धन्नाराम की मृत्यु हो गई।

लोहावट : एक दिन में 3 महिलाओं की मौत, एक की कोरोना सैंपल लेने के घंटे बाद हुई

लोहावट मे मंगलवार को तीन महिलाओं की मौत हो गई। मौतें कोरोना से हुई या नहीं, इसका पता नहीं। जाटाबास स्थित नाइयों के बास में कमला पत्नी आईदानाराम ने दम तोड़ दिया। परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। यहां के डॉक्टरों ने जोधपुर ले जाने को कहा लेकिन परिजन नहीं लेकर गए। 3 बजे दम तोड़ दिया।

इसी गली में सोमवार को 40 वर्षीय स्वरूप पुत्र भंवरलाल ने भी जोधपुर के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक की गली में दो मौतों से लोग घबराए हुए हैं। कमला का अंतिम संस्कार बेटे के आने के बाद होगा। वह छत्तीसगढ़ से रवाना हो गया है। दोनों ही मृतक 20-22 अप्रैल के बीच जगदलपुर छत्तीसगढ़ से आए थे।

कमला की मौत से पहले इलाज के दौरान उसकी सैंपलिंग की लेकिन रिपोर्ट बाकी है। दोनों मौत से पहले 25 अप्रैल को परिवार में शादी समारोह भी था। दूसरी ओर विश्नावास में पुष्पा व भंवरीदेवी की भी मौत मंगलवार को हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें