पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:675 लीटर अवैध स्प्रिट पकड़ी, एक गिरफ्तार, कैंपर गाड़ी भी जब्त, एक तस्कर फरार

देचू3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने बरनाऊ- चामू सड़क पर एक कैंपर गाड़ी में 3 ड्रम में भरी स्प्रिट को बरामद किया। जिसकी मात्रा 675 लीटर है। पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथ भागने में कामयाब हो गया। थाना अधिकारी हनुमानारम विश्नोई ने बताया कि बार नाऊ- चामू रोड पर रात्रि नाकाबंदी के दौरान एक कैंपर गाड़ी को रुकवा कर तलाशी ली तो पीछे 3 ड्रम रखे थे।

जिसमें देसी शराब बनाने में उपयोग लिए जाने वाली स्प्रिट निकली। पुलिस ने बोलेरो कैंपर गाड़ी के साथ चेनाराम पुत्र हीराराम विश्नोई निवासी कुशलावा को गिरफ्तार किया। वहीं एक अन्य मुलजिम अयूब पुत्र नूरे खान निवासी कुशलावा फरार हो गया। चेनाराम को 2 दिन के रिमांड पर लिया है। जांच एएसआई कानाराम को सौंपी गई है।

गोदेलाई में अवैध शराब पकड़ी, आरोपी फरार
हैड कांस्टेबल सुरेश कुमार विश्नोई ने बताया कि गोदेलाई गांव में खुमाराम पुत्र झूमरराम जाट बिना लाइसेंस व परमिट के शराब बेच रहा था। पुलिस को देखकर वह मौके से फरार हो गया। मौके से 25 बीयर की बोतल बरामद की। देचू पुलिस ने आबकारी अधिनियम एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच हैड कांस्टेबल मनोहरसिंह को सौंपी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें