पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रोमोशन :कमिश्नरेट के 7 सब-इंस्पेक्टर बने इंस्पेक्टर

जोधपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदेश से 118 सब-इंस्पेक्टर हुए पदोन्नत
Advertisement
Advertisement

प्रदेश के पुलिस विभाग में मंगलवार को 118 सब-इंस्पेक्टर्स को पुलिस इंस्पेक्टर के पद पर पदोन्नत किया गया। इस संबंध में डीजीपी डॉ. भूपेंद्र सिंह यादव ने एक आदेश जारी किया। वर्ष 2019-20 में 120 रिक्त पदों पर पदोन्नति के लिए योग्यता परीक्षा करवाने को लेकर गत 31 अक्टूबर को बोर्ड का गठन किया गया था। गत 31 दिसंबर को सब-इंस्पेक्टर को पुलिस इंस्पेक्टर पद के चयन की सूची में लिया गया।

इनकी ट्रेनिंग के बाद 27 जून को लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया। मंगलवार को डीजीपी ने 118 सब-इंस्पेक्टरों को पदोन्नति की घोषणा कर आदेश जारी किया गया। इसमें कमिश्नरेट में हरीशचंद्र सोलंकी, अनिल कुमार, बुधाराम, महावीर सिंह, हरीराम, जगदीश प्रसाद व रामफूल शामिल हैं। वहीं जोधपुर रेंज से भंवर सिंह, प्रदीप डागा, चुन्नीलाल, लील सिंह, खेताराम, गिरधर सिंह, देवी सिंह, लक्ष्मण सिंह, देवेंद्र सिंह, भंवरलाल, बाबूलाल व ध्रुव प्रसाद हैैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement