पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तस्करों पर कार्रवाई:तेल टैंकर में ले जा रहे 70 लाख का डोडा पोस्त पकड़ा, टैंकर को पहले ही रोक झाड़ियों से फरार हुआ ड्राइवर

पीपाड़ शहर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीपाड़ के नानण ग्राम के पास स्टेट हाइवे पर नाकाबंदी

पीपाड़ पुलिस द्वारा शुक्रवार देर रात्रि को तेल टैंकर में अवैध रूप से परिवहन करते 1224 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया। थानाधिकारी बाबूलाल राणा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट के निदेशों में अवैध मादक पदार्थ तस्करों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान के तहत शुक्रवार की रात्रि में जिला स्पेशल टीम जोधपुर ग्रामीण एवं पीपाड़ थाना की संयुक्त कार्यवाही में नाकाबंदी की गई थी।

इस दौरान तेल टैंकर में अवैध रूप से परिवहन किये जा रहे 1224 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया। बरामद अवैध डोडा पोस्त का बाजार मूल्य करीबन 70 लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि स्पेशल टीम ग्रामीण को सूचना मिली थी कि इंडियन ऑयल के मार्का लगे तेल टैंकर में भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त भरकर जोधपुर शहर के आस-पास के गांवों स्थानीय तस्करों को सप्लाई करेंगे।

सूचना पर जिला विशेष टीम एवं पीपाड़ शहर पुलिस थाना द्वारा नानण ग्राम के पास पीपाड़-बोरुंदा स्टेट हाई-वे पर नाकाबंदी की गई। नाकाबंदी के दौरान पहुंचे टैंकर के चालक ने नाकाबंदी से पहले ही वाहन को रोककर झाडियों में फरार हो गया। टैंकर का पुलिस थाना पीपाड़ शहर लाकर ढक्कन खोलकर तलाशी ली तो टंकी में कुल 84 कट्टे अवैध डोडा पोस्त से भरे हुए थे। जिनका वजन 1224 किलोग्राम हुआ। पुलिस अब ट्रक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। परिवहन कार्यालय से रिकॉर्ड प्राप्त कर वाहन मालिक का भी पता किया जा रहा है। मामले की जांच खेड़ापा थानाधिकारी करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें