पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फायरिंग की वारदात:जज-सांसद निवास के सामने बंगले पर चलाई गोली जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर को लगी बुलेट

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग की घटना के बाद पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। - Dainik Bhaskar
फायरिंग की घटना के बाद पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे।
  • जमीनी रंजिश में गुरुवार देर शाम आए बदमाश, सेंट्रल स्कूल स्कीम में दहशत

एयरफोर्स क्षेत्र की पॉश कॉलोनी सेंट्रल स्कूल स्कीम एरिया में गुरुवार शाम करीब 6:45 बजे एकाएक हुई फायरिंग से दहशत फैल गई। फायरिंग की यह वारदात हाईकोर्ट जज एवं पाली सांसद पीपी चौधरी के घर के सामने हुई। इस दुस्साहसी वारदात में जवाबी फायरिंग भी हुई। इसमें हमलावर एवं हिस्ट्रीशीटर कुलदीप सिंह को रीढ़ की हड्‌डी में गोली लगी।

डीसीपी पूर्व धर्मेंद्रसिंह यादव ने बताया कि जमीनी विवाद में एक पक्ष के घर पर कुछ बदमाशों ने हमला कर शीशे फोड़े, फायरिंग भी की। फायरिंग दूसरे पक्ष की ओर से भी की गई। मामले में सेंट्रल स्कूल स्कीम निवासी सोनवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि उनकी एक जमीन शिकारगढ़ में है।

यह जमीन कुलदीप सिंह को रेस्टोरेंट के लिए किराए पर दी थी। कुलदीप ने फर्जी दस्तावेज बना कब्जा कर लिया। शिकायत की तो उसने 6 लाख रु. की डिमांड कर डाली। उसने कहा कि रेस्टोरेंट के लिए जो खर्चा हुआ वो अदायगी कर दे। एक दिन पहले भी उनके शिकारगढ़ स्थित ऑफिस पर कुलदीप आया और जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

गुरुवार रात को वह कुछ बदमाशों को लेकर घर पर आया और बोतलें फेंकने लगे। आवाजें सुनकर दोनों बेटे बाहर निकले। उन्होंने एक बेटे पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास भी किया। बदमाशों में से एक ने फायरिंग भी की। इससे घबराकर दोनों बेटे अंदर आ गए और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पुलिस कंट्रोल रूम हमले की सूचना दी।

सोनवीरसिंह गुर्जर के घर पर फायरिंग हुई।
सोनवीरसिंह गुर्जर के घर पर फायरिंग हुई।

वीआईपी क्षेत्र, सिक्यूरिटी भी
वारदात स्थल के ठीक सामने हाईकोर्ट जज डॉ. पुष्पेंद्रसिंह भाटी एवं पाली सांसद पीपी चौधरी का मकान है। यहां सिक्यूरिटी भी तैनात रहती है।

रंजिश से रक्तरंजित - 18 दिसंबर को जमानत पर जेल से छूटा था

फायरिंग में एसयूवी के आगे दो और पीछे कांच पर एक गोली लगी।
फायरिंग में एसयूवी के आगे दो और पीछे कांच पर एक गोली लगी।

कब्जा हटवाने को केस किया, जमीन छुड़ाई, भिजवाया जेल
सोनवीरसिंह गुर्जर प्रोपर्टी व राठी स्टील की एजेंसी चलाते हैं। उन्होंने 16 साल पहले शिकारगढ़ में एक जमीन ली थी। सूत्रों के अनुसार गुर्जर और ओसियां के पूर्व एमएलए बन्नेसिंह ने पार्टनरशिप में जमीन ले रखी थी। गुर्जर ने एक जमीन कुलदीप सिंह को किराए दी, जहां कुलदीप रेस्टोरेंट चलाने लगा। आरोप है कि कुलदीप ने फर्जी दस्तावेज बना कब्जा कर लिया। गुर्जर ने मुकदमा करवाया। अपनी जमीन छुड़वाई। कोर्ट ने कुलदीप सिंह को जेल भेज दिया था।
छूटा तो धमकाने ऑफिस पहुंचा
कुलदीप को 18 दिसंबर को जमानत पर जेल से बाहर आया। आरोप है कि उसने गुर्जर को कई बार धमकियां भी दी। बुधवार शाम भी उसने सोनवीर िसंह के शिकारगढ़ स्थित अॉफिस जाकर जान से मारने की धमकी दी थी। गुर्जर का कहना है कि इसकी शिकायत भी पुलिस को की।
हमला करने आया, खुद रक्तरंजित हुआ

कुलदीप सिंह को गोली रीढ़ की हड्डी के डी-5 एरिया में लगी।
कुलदीप सिंह को गोली रीढ़ की हड्डी के डी-5 एरिया में लगी।

कुलदीप व साथ गुरुवार रात गुर्जर के घर गए। वहां दोनों तरफ से फायरिंग हुई। एक गोली कुलदीप की रीढ़ की हड्डी में लगी। उसे गंभीर हालत में पहले बीजेएस स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे एक अन्य निजी अस्पताल फिर एमडीएम ले जाया गया। देर रात उसे एम्स ले जाया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें