पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाड़मेर में हादसा:मरम्मत के दौरान ढहा कुआं, दो मजदूर दबे, एक को बाहर निकाला, दूसरे की तलाश जारी

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गडरा रोड तहसील क्षेत्र में ओपन वेल ढहने से दबे श्रमिक को निकालने के लिए चलाया जा रहा राहत कार्य। - Dainik Bhaskar
गडरा रोड तहसील क्षेत्र में ओपन वेल ढहने से दबे श्रमिक को निकालने के लिए चलाया जा रहा राहत कार्य।
  • दूसरे श्रमिक को बाहर निकालने के लिए प्रशासन ने राहत कार्य शुरू किया

बाड़मेर जिले में सीमावर्ती गडरा रोड तहसील क्षेत्र में गुरुवार को एक ओपन वेल यानी कुआं ढह गया। इसमें दो श्रमिक दब गए। इसमें से एक को ग्रामीणों ने हाथों हाथ बाहर निकाल लिया। जबकि दूसरे को खबर लिखे जाने तक निकाला नहीं जा सका है। जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया और राहत कार्य शुरू कराया, लेकिन अभी तक दूसरे श्रमिक को बाहर निकालने में सफलता नहीं मिल पाई है।

गडरा रोड तहसील क्षेत्र के रोहिड़ाला गांव में आज दो श्रमिक एक ओपन वेल में अंदर जाकर इसकी मरम्मत कर रहे थे। मरम्मत करने के दौरान एकाएक मिट्‌टी ढह गई। इससे दोनों श्रमिक अंदर ही दब गए। इस दौरान बाहर खड़े लोगों ने चिल्लाकर पड़ोस के लोगों को बुलाया। सभी ने प्रयास कर मिट्‌टी हटा एक श्रमिक को सकुशल बाहर निकाल लिया, लेकिन मिट्‌टी अधिक होने के कारण वे दूसरे को बाहर नहीं निकाल पाए।

इस बीच जानकारी मिलने पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने जेसीबी की मदद से राहत कार्य शुरू करवाया। अभी तक दूसरे व्यक्ति को बाहर नहीं निकाला जा सका है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें