पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोधपुर में आग:होटल की बीयर बार व फल मंडी में बारदाना गोदाम में लगी भीषण आग

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जोधपुर में मंगलवार शाम एक होटल के बार में लगी आग। - Dainik Bhaskar
जोधपुर में मंगलवार शाम एक होटल के बार में लगी आग।
  • दर्जन भर दमकलों ने मिलकर पाया आग पर काबू

जोधपुर शहर व निकट के धुंधाड़ा गांव में मंगलवार को तीन स्थानों पर आग लग गई। भदवासिया स्थित फल मंडी और खेतसिंह बंगले के निकट एक बीयर बार में भीषण आग लग गई। इसके अलावा धुंधाड़ा में चारे की टाल में भी भीषण आग लगी। हवा की गति तेज होने से आग भी तीव्रता के साथ फेली। दर्जन भर गाडिय़ां आग को बुझाने के लिए दौड़ती रही। तीनों घटनाओं में लाखों का नुकसान हुआ है।

फायरमैन प्रशांत सिंह चौहान ने बताया कि भदवासिया फल मंडी में बारदाना गोदाम में आज आग लगने की सूचना पर एक गाड़ी को पहले नागौरी गेट दमकल स्टेशन से भेजा गया। आग की तीव्रता ज्यादा होने पर बाद में शास्त्रीनगर, मंडोर एवं बासनी से भी दमकलों को बुलाया गया। करीबन छह सात गाडिय़ों ने मिलकर दो घंटे की मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग से लाखों का बारदाना जलकर नष्ट हो गया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

वहीं महामंदिर इलाके में खेतसिंह बंगले के निकट आए एक बीयर बार में शाम को आग लग गई। नागौरी गेट, शास्त्रीनगर बासनी से पहुंची दमकल की गाडिय़ों ने मिलकर इस आग पर काबू पाया। यहां पर संभवत: शॉर्ट सर्किट से आग लगी थी। देर शाम तक आग पर काबू पाया जा सका। बार की दीवारें व छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

लूणी तहसील के धुंधाड़ा स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक एक खेत में चारे की टाल में आग लगने से बड़ी मात्रा में चारा जलकर नष्ट हो गया। खुले में रखा चारे में लगी आग हवा की तेज गति के कारण तेजी से फैल गई। बासनी, बोरानाडा से पहुंची आधा दर्जन दमकलों ने इस आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण सामने नहीं आया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें