पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पिस्टल लहराने वाले बदमाश गिरफ्तार:पिस्टल लिए घूमता दिखा बदमाश, वायरल वीडियो देख पकड़ा तो हथियार की जगह मिला खिलौना!

जोधपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वायरल वीडियो में दिखते बदमाश - Dainik Bhaskar
वायरल वीडियो में दिखते बदमाश
  • सिवांची गेट में पहले भी हो चुकी है चाकूबाजी, बदमाशों के जमावड़े से भय

सिवांची गेट गड्‌डी इलाके में एक बाइक पर सवार दो बदमाश और इनमें से एक के हाथ में पिस्टल लहराने का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो हरकत में आई पुलिस ने एक बदमाश को ढूंढ निकाला।

पुलिस ने उससे हथियार के बारे में पूछताछ की, तो एक खिलौनानुमा पिस्टल मिला। लेकिन इस इलाके में रहने वाले लोगों और इसी रास्ते से रामऋषि आश्रम आने-जाने वाले श्रद्धालुओं में भय का माहौल बरकरार है, क्योंकि अक्सर सूने रहने वाले इस इलाके में रोजाना बदमाशों का जमावड़ा लगा रहता है और इन्हीं के बीच आपसी झगड़े में कुछ दिनों पहले चाकू भी चल चुके हैं।

क्षेत्रवासियों का आरोप है कि सुनसान रहने वाले इस इलाके में पुलिस की गश्त नहीं होती और आसपास के बदमाशों का जमघट लगा रहता है। उल्लेखनीय है कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा, जिसमें एक बाइक पर सवार दो युवक सिवांची गेट रामऋषि आश्रम रोड पर दिखते हैं। बाइक से उतरकर बदमाश एक गली में जाते हैं और इनमें से एक बदमाश हाथ में पिस्टल लहराता नजर आता है।

इसके बाद प्रतापनगर पुलिस की टीम हरकत में आई और शाम तक एक बदमाश को ढूंढ निकाला। थानाधिकारी अमित सिहाग के अनुसार वीडियो में दिखाई दे रहे युवक के बारे में छानबीन करके पुलिस टीम ने पकड़ लिया, लेकिन उसके पास खिलौनानुमा नकली गन मिली है। फिलहाल पुलिस ने सिवांची गेट गड्‌डी निवासी आरोपी युवक संजय पुत्र घीसुदास को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...