जोधपुर में 13 साल के लड़के ने आत्महत्या की:8वीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र ने घर में पंखे के सहारे साड़ी से फांसी लगाई, आत्महत्या से पहले देख रहा था टीवी

जोधपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घटना जोधपुर के बीजेएस इलाके की है, मृतक के पिता होमागार्ड में हैं- प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
घटना जोधपुर के बीजेएस इलाके की है, मृतक के पिता होमागार्ड में हैं- प्रतीकात्मक फोटो।

जोधपुर के बीजेएस इलाके में रहने वाले 13 साल के लड़के ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 8वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की आत्महत्या करने का कोई कारण अभी तक सामने नहीं आया है। उसके पिता होमगार्ड हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि बीजेएस कॉलोनी में रहने वाले होमगार्ड कर्मी अजय सिंह ने बेटे ने हिमांशु सिंह ने शुक्रवार को घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह जब लड़के की मां किसी काम से कमरे गई तब हिमांशु का शव पंखे से लटका हुआ था। उसने साड़ी से फांसी लगाई थी। इसके बाद उसे फंदे से उतार कर अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिमांशु के घर वालों का कहना है कि थोड़ी देर पहले वह नीचे बैठकर टीवी देख रहा था। इसके बाद वह ऊपर बने कमरे में चला गया। थोड़ी देर बाद मां किसी काम से ऊपर गई तो उसे फंदे से लटकता पाया। मौके पर कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। घरवालों का कहना है कि आत्महत्या करने जैसा कोई कारण भी पता नहीं चल पा रहा है।