पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आत्महत्या:गुजरात से रक्षाबंधन मनाने आया युवक ट्रेन के आगे कूदा, एक बावड़ी में डूबा

जोधपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झंवर और सूरसागर थाना क्षेत्र का मामला

दो थाना इलाकों में शुक्रवार को दो जनों ने अपनी जान दे दी। झंवर थाना इलाके के मदा बापू की ढाणी निवासी रूपाराम (29) पुत्र जोगाराम पटेल ने ट्रेन के आगे कूद जान दी। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने बताया कि रूपाराम का शव लूणी इलाके के हनुमंत रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर मिला।

वहां उसकी स्कूटी भी खड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया। रूपाराम रक्षाबंधन से एक दिन पहले ही गुजरात से गांव आया था। वह वहां रेडिमेड गारमेंट की दुकान पर काम करता था। आत्महत्या से पहले उसने अपने सभी रिश्तेदारों से फोन पर बात भी की थी। वह शादीशुदा था।

वहीं सूरसागर थानाधिकारी किशनलाल ने बताया कि चांदपोल निवासी राजू (40) पुत्र गोकुल प्रसाद सैन का शव किला रोड स्थित बावड़ी में मिला। मृतक का दिमागी संतुलन ठीक नहीं था। वह नशे का भी आदी था। पुलिस को संदेह है कि नशे की हालत में वह बावड़ी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। शव को एमजीएच की मोर्चरी में रखवाया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें