कोरोेनाकाल / 12 घंटे में 11 कोरोना पॉजिटिव मिलेबावड़ी में पिता के बाद अब बेटी भी संक्रमित

After 11 fathers found 11 corona positive in 12 hours, now daughter also infected
X
After 11 fathers found 11 corona positive in 12 hours, now daughter also infected

  • पीपाड़ में सोमवार रात 6 व मंगलवार सुबह 5 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव, पीपाड़ उपखंड अब तक में 35 लोग संक्रमित
  • सिलारी रोड व मोचीवाड़ा में शिविर लगाकर 124 लोगों के सैंपल लिए

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:14 AM IST

पीपाड़ शहर. शहर में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हो रहा है। मंगलवार को सुबह आई रिपोर्ट में 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं सोमवार देर शाम की रिपोर्ट में 6 लोग संक्रमित पाए गए। 12 घंटे में पीपाड़ शहर में 11 लोग कोरोना संक्रमित आ गए हैं। चिकित्सा विभाग ने 11 लोगों के संपर्क में आने वाले लोगों के दो बड़े कैम्प लगाकर सेम्पलिंग की।

ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह चारण ने बताया कि मेडिकल टीम द्वारा सिलारी रोड़ व मोचीवाड़ा में कैम्प लगाकर 124 लोगों की सेम्पलिंग की। वहीं मंगलवार की सुबह आए 5 कोरोना पॉजिटिव को होम आइसोलेट किया गया है। सभी 5 कोरोना मरीज 26 जून को मिले कोरोना संक्रमित के परिवार के सदस्य हैं।

वहीं मोचीवाड़ा क्षेत्र कोरोना विस्फोट को लेकर पिछले चार दिनों से इस क्षेत्र की दुकानों के बंद रहने के साथ ही नागरिक भी घरों में दुबके हुए हैं। सुभाष घाट से मोचीवाड़ा क्षेत्र तक भारी संख्या में पुलिस की तैनातगी कर दी गई है। इस क्षेत्र में नागरिकों की आवाजाही पर भी फिलहाल रोक लगा दी गई है। उधर, शहर में कोरोना विस्फोट के बाद उप जिला कलेक्टर शैतानसिह राजपुरोहित ने मोचीवाड़ा, सिलारी रोड़, गणपति चौराहा, रेलवे स्टेशन पुलिया आदि क्षेत्रों को कंनटेन्मेट एरिया घोषित किया है। 
बावड़ी में 10 साल की बच्ची संक्रमित, पिता भी मरीज 
कस्बे में मंगलवार को उपखंड का छठा कोरोना मरीज 10 वर्षीय बच्ची के रूप में मिली। पांच दिन पहले बच्ची के पिता कोरोना पॉजिटिव मिले थे। उनकी मेडिकल दुकान है और परिवार सहित जोधपुर में निवास करते हैं। पिता की रिपोर्ट के बाद पुरे परिवार की जांच की गई। जिसमें 10 वर्षीय पुत्री पॉजिटिव मिली। उसे होम आईसोलेट किया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना