पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुख्यमंत्री गहलोत के भाई कोरोना की चपेट में:जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया; पत्नी, बेटे और बहू की भी रिपोर्ट पॉजिटिव

जोधपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अपने भाई अग्रसेन के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत। - Dainik Bhaskar
अपने भाई अग्रसेन के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी के संक्रमित होने के बाद अब जोधपुर में उनके भाई का परिवार भी कोरोना की चपेट में आ गया है। उनके भाई अग्रसेन गहलोत को आज एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के अनुसार उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व उनकी पत्नी सुनीता भी कोरोना संक्रमित है और जयपुर स्थित अपने घर में आइसोलेट है।

मुख्यमंत्री के भाई 73 वर्षीय अग्रसेन के परिवार में उनके अलावा पत्नी मंजू, पुत्र अनुपम व पुत्रवधू शालिनी पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका घर पर ही इलाज चल रहा था। आज सांस लेने में थोड़ी तकलीफ होने पर अग्रसेन को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि परिवार के अन्य सदस्य घर पर ही इलाज ले रहे है। डॉक्टरों की देखरेख में उनकी जांच कर इलाज शुरू किया गया है।

एक दिन पहले ही मिले 2130 संक्रमित
जोधपुर में कोरोना पूरी तरह से बेलगाम हो चुका है। संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। जोधपुर में सोमवार को 2130 संक्रमित मिले। वहीं, जानलेवा बने कोरोना के कारण आज 37 लोग अपनी जान गंवा बैठे। मई माह के पहले तीन दिन में ही मृतकों की संख्या सौ से अधिक हो चुकी है। जोधपुर में मई माह अप्रैल से भी भारी पड़ता नजर आ रहा है। मई माह के पहले तीन दिन में ही जोधपुर में 6,160 संक्रमित मिल चुके हैं। वहीं, तीन दिन में 107 लोग अपनी जान गंवा बैठे। मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ ही एक्टिव केस भी बढ़कर 24,404 हो चुके है। तीन दिन में 3,686 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें