पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शोक:अहमद पटेल का जाना पार्टी और हम सबके लिए अपूरणीय क्षति: अंसारी

जोधपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता पटेल को दी श्रद्धांजलि

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अहमद पटेल की मौत पर कांग्रेस ने गहरा दुख व्यक्त किया है। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष सईद अंसारी ने कहा कि अहमद पटेल का असमय यूं चले जाना कांग्रेस पार्टी और हम सबके लिए बड़ी क्षति है। कांग्रेस पार्टी में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा। कांग्रेस नेता रमेश बोराणा ने कहा कि कांग्रेस को अपूरणीय क्षति हुई है। देश ने एक सुलझा व माहिर राजनीतिज्ञ खो दिया है। पटेल के निधन से देश की धर्म निरपेक्ष व सकारात्मक राजनीति को गहरा आघात पहुंचा है।
शहर जिला कांग्रेस सेवादल ने भी अहमद पटेल के निधन पर शोक व्यक्त किया। जिला प्रवक्ता अब्दुल कय्यूम कुरैशी ने बताया कि 40 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी के लिए संकट मोचक के रूप में पटेल ने सेवाएं दी। कांग्रेस पार्टी ने कद्दावर नेता खो दिया। हरेंद्रसिंह राठौड़, यूसुफ नागौरी, बाबूलाल पंवार, प्रेमकंवर शेखावत, हस्तीमल चावड़ा, बृजसिंह राठौड़, माधोसिंह गहलोत, विजय परिहार, सोहनलाल गरवा, नरपत भील, नीरज खीची, अनीस मंसुरी, विक्रम श्रीमाल, लियाकत लुहार, चेतन आदि ने श्रद्धांजलि दी।
पूर्व मंत्री सुराणा व कांग्रेस नेता पटेल का निधन दुखद : शेखावत
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री माणिक चंद सुराणा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया। शेखावत ने अपने शोक संदेश में कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटेल के निधन का समाचार दुखद है। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने सान्निध्य में लें और शोकाकुल परिजनों व शुभचिंतकों को संबल प्रदान करें। शेखावत ने राजस्थान के दिग्गज नेता व पूर्व वित्त मंत्री माणिकचंद सुराणा के देहावसान पर गहरी संवेदना जताई और ईश्वर से उनके परिजनों व समर्थकों को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
सांसद ने आमजन की समस्याएं, अनेक पार्षद भी मिलने पहुंचे
शेखावत ने जोधपुर प्रवास के दौरान अजीत कॉलोनी स्थित निवास पर आमजन से मुलाकात की। लोगों ने समस्याएं बताईं और ज्ञापन दिए। इस दौरान भाजपा पार्षद भंवर कंवर, घनश्याम भाटी सहित अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मंत्री शेखावत से मुलाकात कर उनका स्वागत किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser