पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:शराब के लिए रुपए नहीं देने पर चाकू से हमला करने के तीनों आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शास्त्रीनगर पुलिस ने रविवार को चाकू से जानलेवा हमले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी शेषकरण ने बताया कि वारदात के बाद सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों को ट्रेस किया गया। इनमें आरोपी राजीव गांधी कॉलोनी, थाना देवनगर निवासी 19 साल के रजनीश वाल्मीकि, सुंदर बालाजी चौपासनी, थाना राजीव गांधी नगर निवासी 25 साल के नरपत ओड व पाली हाल प्यारे मोहन चौराहा, थाना देवनगर निवासी 20 साल के सुनील को गिरफ्तार किया।

मामले के अनुसार 9 अक्टूबर को गांव केतू थाना बालेसर निवासी विक्रम विश्नोई ने रिपोर्ट देकर बताया था कि 8 अक्टूबर को अपने दो दोस्तों राकेश सिंह व सुदर्शन के साथ रात पौने बारह बजे घर की ओर जा रहे थे। तभी आईटीआई चौराहे पर दो बाइक पर पांच-छह जने आए और शराब के लिए रुपए मांगे।

इनकार किया तो मारपीट करनी शुरू कर दी। फर एक बदमाश ने चाकू निकाल पेट व हिप्स पर वार कर दिया, जिससे विक्रम घायल हो गया था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिस पर रविवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें