• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • Allegations Of A Sweet Trader, The Young Man Asked For 20 Thousand Rupees By Putting A Lizard In The Mirchibade, The Police Started The Investigation

मिर्ची बड़े में छिपकली डालकर ब्लैकमेल करने की कोशिश:रुपए नहीं देने पर झूठा वीडियो बनाया, शराब के नशे में था, 20 हजार रुपए की कर रहा था मांग

जोधपुर3 महीने पहले
मिर्ची बड़े में नजर आ रही छिपकली (गोले में)।

जोधपुर शहर में एक होटल से खरीदे मिर्ची बड़े में मरी हुई छिपकली का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दो युवक आपस में बात करते हुए छिपकली दिखा रहे हैं। युवकों का आरोप था कि मिर्ची बड़े में से मरी हुई छिपकली निकली। जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पता चला कि दो युवकों ने झूठा वीडियो बनाकर 20 हजार रुपए मांगे। इसके बाद महामंदिर थाने में मामला भी दर्ज किया गया।

थानाधिकारी लेखराज सिहाग ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें बताया गया कि महामंदिर चौराहे पर स्थित एक मिठाई की दुकान से खरीदे मिर्ची बड़े में छिपकली निकली है। जैसे ही यह वीडियो दुकानदार तक पहुंचा तो वह थाने गया और बावड़ी गांव निवासी उमाराम छाबा के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया। दुकानदार का आरोप है कि वह व्यक्ति कुछ दिनों पहले दुकान पर आया था। उसने मिर्ची बड़े में से छिपकली निकलने का आरोप लगाते हुए वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी दी।

मिर्ची बड़े में छिपकली डाल वीडियो बनाता युवक। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।
मिर्ची बड़े में छिपकली डाल वीडियो बनाता युवक। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

दुकान संचालक अभि परिहार का कहना है कि हमारे यहां मिर्ची बड़ा बनाने का प्रोसेस एकदम साफ सुथरा है। मिर्ची बड़ा बनाने का मसाला तीन-चार हाथ से होकर निकलता है। आलू को बहुत अच्छी तरह से मैश किया जाता है। इसके बाद अन्य व्यक्ति दूसरे मसाले मिलाता है। तीसरा आदमी इसको हाथ से अच्छी तरह से आपस में मिक्स करता है। ऐसे में यदि छिपकली पहले से मसाले में मिली होती तो वह भी पूरी तरह से मैश हो चुकी होती, जबकि वीडियो में छिपकली एकदम सही सलामत नजर आ रही है।

जोधपुर शहर की इस दुकान पर युवक ने झूठा वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी दी।
जोधपुर शहर की इस दुकान पर युवक ने झूठा वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी दी।

दुकानदार का कहना है कि उमाराम छाबा जिस समय दुकान में आया, वह शराब पिए हुए था। उसने मुझे ब्लैकमेल करने की कोशिश की और 20 हजार रुपए मांगे। जब मैंने रुपए देने से मना कर दिया तो उसने यह झूठा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दुकान मालिक की ओर से रिपोर्ट दी गई थी कि युवक ने मिर्ची बड़े में छिपकली डाल 20 हजार रुपए की मांग कर रहा है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए है और मामला संदिग्ध लग रहा है।

लेखराज सिहाग, थाना अधिकारी, महामंदिर

खबरें और भी हैं...