पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:लड़की को भगा ले जाने का आरोप धर्म परिवर्तन की जताई आशंका

बिलाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लड़की को जबरन भगाने का आरोप लगाते हुए धर्म परिवर्तन की आशंका जताते हुए पीड़िता के भाई व हिंदू संगठन उपखंड अधिकारी रामचंद्र खटीक, पुलिस उपअधीक्षक हेमंत नोगिया, थानाधिकारी बिलाड़ा मनीष देव से मिले और उचित कार्यवाही करने की मांग की। पीड़िता के भाई की तरफ से दी रिपोर्ट में बताया कि अमीर मेरी बहन को पिछले 15-20 दिनों से तंग, परेशान करता था और पीछा करता था।

जिसके बारे में मेरी बहन ने मुझे व घर पर कई बार बताया भी था। आरोप लगाते हुए बताया कि अमीर अक्षर मेरी बहन पर मुस्लिम धर्म ग्रहण करने के लिए दबाव बना रहा था। उसकी नीयत शुरू से ही मेरी बहन के प्रति ठीक नहीं थी। 13 नवंबर को मेरी बहन सामान लेने के लिए घर से बाहर गई थी। दोपहर तक वापस नहीं लौटी तो बाहर जाकर ढूंढा और फोन भी लगाए लेकिन फोन नहीं लगा।

रिपोर्ट में बताया कि लोगों से मिली जानकारी के अनुसार कोई लड़का मेरी बहन को जबरदस्ती वाहन में बैठाकर धर्म परिवर्तन करने की नीयत से अपहरण कर ले गया। बहन घर से माता के गहने, घर पर रखे एक लाख रुपए नकदी साथ लेकर चली गई। आरोप लगाते हुए बताया कि जेवरात व नकदी अमीर ने डरा धमका कर बहन से जबरदस्ती मंगवाए। अधिकारियों से मिलने के दौरान हिंदू संगठनों के कई लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser