पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाड़मेर:प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के भाई ने प्रेमी शिक्षक के चाकू से नाक व कान काटे

जोधपुर5 दिन पहले
नाक व कान काटने से जख्मी शिक्षक।
  • कुछ दिन पूर्व गांव की युवती को भगा ले जाने का आरोप

बाड़मेर जिले से सिणधरी क्षेत्र के भटाला गांव में बुधवार को स्कूल से लौट रहे एक शिक्षक के प्रेम प्रसंग में नाराज युवती के भाई ने उसके साथ मारपीट कर चाकू से नाक और कान काट दिए। आरोप है कि यह शिक्षक कुछ समय पूर्व एक युवती को भगा ले गया था। उसके बाद से युवती के परिजन इस पर हमला करने का मौका तलाश रहे थे। शिक्षक का नाक व कान काटने के आरोपी युवक गुरुवार को दूसरे दिन भी पुलिस की पकड़ में नहीं आए है।

आरजीटी थानाधिकारी महेंद्र सीरवी ने बताया कि सिणधरी उपखंड के भटाला गांव में कार्यरत एक शिक्षक का गांव की ही एक विवाहित युवती से प्रेम हो गया। इसका पता चलने पर लड़की के परिजनों के साथ उसका कई बार विवाद भी हुआ। इस बीच यह शिक्षक उस युवती को भगा ले गया। हालांकि यह युवती अगले दिन ही वापस लौट आई। युवती को भगा ले जाने से परिजनों का आक्रोश बढ़ गया। आज स्कूल से लौटते समय लड़की के भाई और उसके एक दोस्त ने शिक्षक को सुनसान स्थान पर घेर लिया। उन्होंने शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की। इस मारपीट में शिक्षक का एक हाथ टूट गया। उन्होंने शिक्षक को नीचे गिरा चाकू से उसकाका नाक काटने के साथ ही दोनों कान भी काट दिए और मौके से भाग निकले। बाद में गंभीर रूप से जख्मी शिक्षक को उसके परिजन इलाज के लिए अहमदाबाद लेकर गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें