पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:एएनएम ने फांसी लगाई, दो महीने पहले हुई थी पोस्टिंग

फलोदी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लोर्डियां में ड्यूटी थी, पति सुबह उठे तो फंदे पर लटकी मिली

एक एएनएम ने सोमवार रात अपने सरकारी आवास पर फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि एएनएम संगीता 27 वर्ष पत्नी धर्मवीर मीणा लोर्डियां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में बने सरकारी आवास में रहती थी।

उसकी डयूटी जागरिया सब सेंटर स्वास्थ्य केन्द्र पर थी। उसके पति धर्मवीर मीणा ने पुलिस को बताया कि रात करीब साढे दस बजे संगीता का बीपी डाउन हो गया था। दवा आदि देने के बाद वह सो गया था। सुबह करीब सात बजे जब उसकी आंख खुली तो देखा कि संगीता ने पंखे के हुक से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली थी। उसने तुरंत सीएचसी प्रभारी डॉ. रामसिंह मीणा को सूचना दी जिस पर उन्होंने आकर देखा तो संगीता की मौत हो चुकी थी।

संगीता की मई 2020 में ही पोस्टिंग हुई थी और वह पति व अपने 10 माह के बच्चे के साथ आकर यहां रहने लगी थी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है और न ही वह कोई सुसाइड नोट छोड़ कर गई है। उसकी शादी वर्ष 2018 में हुई थी। सूचना मिलने पर सीआई लक्ष्मणसिंह, डीएसपी पारस सोनी आदि मौके पर पहुंचे और आवश्यक कार्यवाही कर शव को मोर्चरी पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें