पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जमानत प्रार्थना पत्र खारिज:गैंगरेप के आरोपी की अग्रिम जमानत खारिज

जोधपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

एडीजे (महिला अत्याचार निवारण) डॉ. मनीषा चौधरी ने गैंगरेप के आरोपी युवक राजा को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर जमानत प्रार्थना पत्र खारिज कर दिया। मामले के अनुसार पीड़िता ने उदयमंदिर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह अपनी माता व दो बच्चों के साथ रहती है। उनकी माता उसको पड़ोसी मुमताज, इमरान, मुन्ना व राजा के भरोसे छोड़कर रात्रि ड्यूटी पर जाती थी।

मुमताज के लड़के राजा ने उसके अकेले होने का फायदा उठाकर चार साल पहले रात में उसके घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। राजा उसके साथ निकाह करने का आश्वासन देकर दुष्कर्म करता रहा। उसके अश्लील फोटो खींच लिए। उसके आधार पर मुमताज, इमरान, मुन्ना व राजा उसे ब्लैकमेल करने लगे। मुन्ना व इमरान भी उसके साथ गलत काम करने लगे।

धमकी भी दी कि अगर यह बात किसी को बताई तो उसकी व उसके बच्चों को जान से मार देंगे। गर्भवती हुई तो उसने यह बात अपनी माता को बताई। माता ने आरोपियों को उलाहना दिया तो ये सभी उसे भी ब्लैकमेल करने लगे। आरोपी की ओर से इन सारे तथ्यों को गलत बताते हुए अग्रिम जमानत देने का आग्रह किया गया। अपर लोक अभियोजक शबनम बानो ने जमानत का विरोध किया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement