पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुकान संचालक की मौत का मामला:कबाड़ दुकान के मालिक पर कुल्हाड़ी से हमला कर आग लगाने का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी रूपनाथ। - Dainik Bhaskar
आरोपी रूपनाथ।
  • बनाड़ रोड पर कबाड़ दुकान संचालक की मौत का मामला

बनाड़ रोड पर गत बुधवार को कबाड़ दुकान में उसके संचालक की मौत का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि आपसी बोलचाल के बाद उसने कुल्हाड़ी से वार कर दिया था, इसके बाद आग भी लगा दी थी। बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि 14 जुलाई की रात को सूचना मिली थी कि कबाड़ की एक दुकान में आग लगने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

दुकान से धुआं निकल रहा था। वहां उपस्थित लोगों ने बताया था कि आग लगने से धुआं हो गया था। फायर ब्रिगेड की दमकल को बुलाकर आग बुझवाई तो मृतक तुलसीराम का शव अधजली हालत में मिला। तुलसीराम के सिर व अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान देखने के बाद बेटे रवि ने हत्या का अंदेशा जताते हुए रिपोर्ट दी। पुलिस ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के साथ पड़ताल तेज की। जिस पर जोजरी नदी भोमियाजी का थान के पास रहने वाले जवारनाथ पुत्र रूपनाथ को हिरासत में लिया।

उसने पुलिस की पूछताछ में जुर्म स्वीकार किया। दरअसल, 15-20 दिन पहले मृतक तुलसीराम और आरोपी जवार नाथ के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उसका बदला लेने के लिए आरोपी 14 जुलाई को दुकान पर पहुंचा और पास में रखी कुल्हाड़ी से तुलसीराम के सिर पर पीछे से वार कर दिया।

इस वार से तुलसीराम पत्थर पर गिर पड़े। जिससे पत्थर पर खून लग गया। हत्या का सबूत मिटाने के लिए उसने कबाड़ की दुकान में रखे गत्ते के टुकड़ों से आग लगा दी। जिससे तुलसीराम के शरीर का कुछ हिस्सा जल जाए। आरोपी ने जिस पर पत्थर पर खून लगा था उसे रेलवे बाउंड्री के पीछे फेंक कर मौके से भाग गया था।

खबरें और भी हैं...