पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवेदन पत्र:आवासन मंडल ने बड़ली योजना में फॉर्म जमा करवाने की तिथि 30 जून तक बढ़ाई

जोधपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना संकट के कारण दो बार बढ़ चुकी है अंतिम तिथि

राजस्थान आवासन मंडल ने बड़ली आवासीय योजना के आवेदन पत्र जमा करवाने की अंतिम तिथि 30 जून तक बढ़ा दी है। कोरोना संकट काल के दौरान योजना के आवेदन जमा करवाने की अंतिम तारीख दो बार पहले बढ़ाई जा चुकी है। दरअसल बड़ली योजना में 500 स्वतंत्र एलआईजी और ईडब्ल्यूएस के मकान बनने हैं।

इस योजना के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने फॉर्म खरीदे हैं। जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है, तब तक कुल मकान से कई गुणा संख्या में आवेदन पत्र बिक चुके थे। चूंकि 7 साल बाद जोधपुर में कोई स्वतंत्र आवास की योजना आई है, इसलिए आमजन बड़ी संख्या में उमड़े।

इससे पूर्व की फ्लैट्स स्कीम्स पूरी तरह फेल रही है। तीन योजनाएं ऐसी हैं, जहां नाममात्र के भी फ्लैट्स नहीं बिके हैं। ऐसे में जब स्वतंत्र आवास की स्कीम आई तो लोगों ने हाथोहाथ लिया। मंडल के अतिरिक्त मुख्य अभियंता जोन-2 नरेंद्र बोहरा ने बताया कि जयपुर मुख्यालय से अंतिम तारीख को आगे बढ़ाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें